विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: वेतन नहीं मिला तो कचरे से भरी ट्रैक्टर ट्रालियां नगरपरिषद में खड़ी कर दीं, हर तरफ फैल गई बदबू 

कर्मचारियों के नगर परिषद में ट्रैक्टर ट्रालियों को खड़ा करने पर सभापति ने नाराज़गी जाहिर की है. हलांकि उन्होंने कहा है कि, ठेकेदार से बात मामले का समाधान निकाला जाएगा.

Read Time: 2 min
Rajasthan: वेतन नहीं मिला तो कचरे से भरी ट्रैक्टर ट्रालियां नगरपरिषद में खड़ी कर दीं, हर तरफ फैल गई बदबू 
नगर परिषद में खड़ी ट्रैक्टर ट्रालियां

Sri Ganganagar News: शहर में कचरा उठाव में लगीं ट्रैक्टर ट्रालियों के कर्मचारियों को लम्बे समय से वेतन नहीं मिला तो उन्होंने नगर परिषद में ही कचरे से भरे ट्रैक्टरों को खड़ा कर दिया. जिससे हर नगर परिषद परिसर में हर तरफ बदबू फैल गई.  सभापति ने कहा कि यह गलत है कि ट्रैक्टर ट्राली नगर परिषद में खड़ी कर दी गयी हैं. सभापति ने ठेकेदार से बात करने की बात कही.

श्रीगंगानगर शहर में कचरा उठाव में लगी ट्रैक्टर ट्रालियों के कर्मचारियों को लंबे समय से वेतन नहीं दिया जा रहा, इसको लेकर कर्मचारियों में रोष बढ़ने लगा है. आज आक्रोशित कर्मचारी कचरे से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों को लेकर नगर परिषद पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने नगर परिषद में ट्रैक्टर ट्रालियों को खड़ी करके प्रदर्शन भी किया.

कई लगाई वेतन की गुहार, पर नहीं मिला 

आक्रोशित कर्मचारियों का कहना है कि शहर में कचरे के उठाव के लिए बड़ी संख्या में ट्रैक्टर ट्रालियों लगी हुई है लेकिन लंबे समय से उन्हें वेतन नहीं दिया जा रहा. इसके कारण उनके लिए घर चलाना भी मुश्किल होता जा रहा है. वेतन दिए जाने की मांग को लेकर पूर्व में भी कई बार अधिकारियों के आगे गुहार लगाई गई लेकिन बार-बार गुहार लगाने के बावजूद उनका वेतन नहीं दिया जा रहा. कर्मचारियों ने कहा कि यदि जल्द से जल्द उन्हें वेतन नहीं दिया गया तो उन्हें मजबूरन आंदोलन को तेज करना होगा.

सभापति बोलीं, ठेकेदार से करेंगे बात

उधर नगरपरिषद की सभापति गगनदीप कौर ने कहा कि ट्रैक्टर ट्रालियों को नगरपरिषद में खड़ा कर दिया गया है जो कि गलत है. उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर ट्रालियों के सम्बन्ध में बकाया भुगतान उनके पहले के समय का है. उन्होंने कहा कि अभी कुछ समय पहले ठेकेदार को नब्बे लाख का भुगतान किया गया है. सभापति गगनदीप कौर ने कहा कि नगरपरिषद की जिम्मेदारी ठेकेदार से बात करने की है लेकिन ठेकेदार के कर्मचारी इस तरह ट्रैक्टर ट्रालियों को नगर परिषद में ले आये हैं. उन्होंने कहा की इस सम्बन्ध में ठेकेदार से बात की जायेगी और जरुरत पड़ी तो फर्म को ब्लैकलिस्ट भी किया जायेगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close