विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान चुनाव में गाय की एंट्री, फूट-फूटकर रोए भाजपा प्रत्याशी, कहा- कांग्रेस वालों ने जहर देकर गोमाता को मारा

Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव में गाय की एंट्री हो गई है. शुक्रवार को जयपुर की आदर्श नगर विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने प्रेस कॉफ्रेंस कर कांग्रेस नेता पर गोमाता को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. इस मामलों को लेकर जयपुर की सियासत गरमा गई है.

Read Time: 4 min
राजस्थान चुनाव में गाय की एंट्री, फूट-फूटकर रोए भाजपा प्रत्याशी, कहा- कांग्रेस वालों ने जहर देकर गोमाता को मारा
पीसी में भाजपा के प्रत्याशी रवि नैय्यर और बालमुकुंदाचार्य.

Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी परवान चढ़ चुकी है. भाजपा, कांग्रेस सहित अन्य दलों के प्रत्याशी मैदान में उतर चुके हैं. एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच राजधानी जयपुर में एक ऐसी घटना घटी, जिसने प्रदेश की राजनीति के गोमाता की एंट्री करा दी है. दरअसल जयपुर की आदर्श नगर विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने शुक्रवार को प्रेस कॉफ्रेंस कर उनके ऑफिस में तीन गायों की मौत का मामला उठाया. पीसी में भाजपा प्रत्याशी फूट-फूटकर रोते दिखे. उन्होंने विरोधी कांग्रेस पार्टी के नेता पर गोमाता को जहर देकर मारने का आरोप लगाया. भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर की पीसी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो फूट-फूट तक रोते नजर आ रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला 
राजधानी जयपुर में एक विधानसभा सीट है- आदर्श नगर. इस सीट से इस समय कांग्रेस के रफीक खान विधायक है. पार्टी ने उन्हें इस बार भी चुनावी मैदान में उतारा है. जबकि दूसरी ओर भाजपा ने आदर्श नगर सीट से रवि नैय्यर को टिकट दिया है. शुक्रवार को जयपुर में एक प्रेस कॉफ्रेंस कर रवि नैय्यर ने गायों की मौत का उठाया. रोते हुए उन्होंने गायों की मौत के लिए विरोधी पार्टी के उम्मीदवार और नेताओं को जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है, मेरे जो विरोधी है, सनातन विरोधी है, इस मामले में उनका हाथ है. उन्होंने कमेटी गठित कर मामले की जांच की मांग की.

बालमुकुंदाचार्य बोले- जहर देकर गाय को मार डाला
दरअसल आदर्श नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने प्रेस वार्ता में उनके चुनाव कार्यालय के पास बंधी गायों की हत्या का आरोप लगाया. यह कहते-कहते नैय्यर मंच पर ही फूट-फूटकर रो पड़े. पीसी में उनके साथ मौजूद हवामहल सीट के भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंचार्य ने कहा कि हमसे नफरत है तो गाय को जहर देकर मार दिया. हमे भी जहर देकर मार दो.

रात एक बजे ऑफिस से गया, सुबह 6 बजे मृत मिली तीन गायः रवि नैय्यर
भाजपा प्रत्याशी नैय्यर ने कह कि मेरा चुनाव कार्यालय है, वहां पर आज सुबह गायों की मौत हो गई. रात को एक बजे कार्यालय से गया हूं और सुबह 6 पहुंचा तो तीनों गायें मृत मिली. इसके बाद तीनों गायों को पोस्टमार्टम के लिए पंचवटी पशु चिकित्सालय ले गए. चिकित्सकों ने गायों की जहर से मौत होना बताया है. इस दौरान नैयर भावुक हो गए और आंखों से आंसू निकल पड़े. 

मेरी मां समाज गायों को मार डालाः भाजपा प्रत्याशी
भाजपा प्रत्याशी नैय्यर ने आगे कहा कि मुझे मारते, लेकिन मेरी मां जैसी गाय को मार दिया. पार्टी ने टिकट दिया मैंने टिकट मांगा नहीं था. जब से मुझे टिकट मिला है तब से मेरे साथ अलग-अलग घटनाएं हो रही है. मेरे घर के शीशे तोड़े गए. मुझ पर पथराव किया गया. बोर्ड उखाड़ दिए, ये वहशी हो गए हैं. उन्होंने इस मामले की जांच करवाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें -  कन्हैया लाल की हत्या राजस्थान सरकार पर बड़ा दाग, किसने सोचा था रामनवमी और कांवड़ यात्रा पर बैन लगेगाः PM मोदी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close