विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Weather Today: होली की फुहारों के बाद राजस्थान में आज बढ़ेगी गर्मी, इतना बढ़ सकता है पारा

Rajasthan Weather Forecast: पूर्वानुमान है कि राजस्थान में आज भी कही-कहीं बादल छाए रह सकते हैं और खासकर पश्चिमी राजस्थान के जिलों क्रमशः बीकानेर, जैसलमेर, श्रीगंगानगर और जयपुर में तामपान बढ़ेगा, जिससे पारा 33-36 डिग्री तक बढ़ने की संभावना है.

Read Time: 1 min
Rajasthan Weather Today: होली की फुहारों के बाद राजस्थान में आज बढ़ेगी गर्मी, इतना बढ़ सकता है पारा
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Alert: होली का त्योहार में रंगों की फुहारों के बीच पश्चिमी राजस्थान के कई जिलों में मेघगर्जन के साथ हुई हल्की बारिश से मौसम सुहाना हो गया था, लेकिन आज राजस्थान में तापमान बढ़ने का पूर्वानुमान है.  आईएमडी के मुताबिक 25 और 26 मार्च को उप हिमालयी क्षेत्रों में बारिश की संभावना में बारिश की संभावना है.

पूर्वानुमान है कि राजस्थान में आज भी कही-कहीं बादल छाए रह सकते हैं और खासकर पश्चिमी राजस्थान के जिलों क्रमशः बीकानेर, जैसलमेर, श्रीगंगानगर और जयपुर में तामपान बढ़ेगा, जिससे पारा 33-36 डिग्री तक बढ़ने की संभावना है.

 जिलेवार मौसम की खबरें अपडेट की जा रही हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close