विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Weather Today: राजस्थान के इन जिलों में हो सकती है आज झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया एलर्ट!

Rajasthan Weather Forecast: मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि मेघगर्जन के समय सुरक्षित स्थानों पर रहे. जारी की चेतावनी में कहा गया है कि मेघगर्जन के दौरान लोग पेड़ों के नीचे शरण ना ले और मौसम सामान्य होने की प्रतीक्षा करें.

Read Time: 1 min
Rajasthan Weather Today: राजस्थान के इन जिलों में हो सकती है आज झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया एलर्ट!
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan's Weather Alert: राजस्थान में मौसम विभाग ने आज यानी 8 अप्रैल को मेघगर्जन के साथ बारिश का एलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक राजस्थान के झालावाड़, बारां-चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, जिलों और आसपास के क्षेत्रों मे कहीं-कहीं मेघगर्जन और तेजहवा के साथ हल्की वर्षा की संभावना है.

मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि मेघगर्जन के समय सुरक्षित स्थानों पर रहे. जारी की चेतावनी में कहा गया है कि मेघगर्जन के दौरान लोग पेड़ों के नीचे शरण ना ले और मौसम सामान्य होने की प्रतीक्षा करें.

मौसम की खबरें अपडेट की जा रही हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close