राजस्थान यूथ कांग्रेस ने रोका राधा मोहन दास अग्रवाल का रास्ता, अभिमन्यु पूनिया ने दी चेतावनी

बीजेपी मुख्यालय के बाहर कांग्रेस यूथ कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की, पोस्ट पर स्याही फेंकी. वहीं बीजेपी प्रभारी मंगलवार को जब उदयपुर पहुंचे तो यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी का घेराव किया

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan Politics: राजस्थान की सियासत में बीजेपी के नए प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल चर्चा का विषय बने हुए हैं. राधा मोहन दास अग्रवाल इन दिनों विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जोर शोर से जुटे हैं. हालांकि इस दौरान उनका बयान भी सुर्खियों में रह रहा है. जबकि उनके बयान से राजस्थान की सियासत बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों में गरमा रही है. इस वजह से उनका विरोध भी हो रहा है.

हाल ही में एक बैठक के दौरान उन्होंने राजेंद्र सिंह राठौड़ की एटेंडेंस लगा दी थी. क्योंकि कि वह बैठक के बीच में चले गए थे. प्रदेश प्रभारी के रूप में उन्होंने उन्हें भी नहीं बख्शा, हालांकि इस वजह से राजेंद्र राठौड़ के समर्थक राधा मोहन दास के बयानों के लिए नाराजगी व्यक्त की थी. वहीं दूसरी ओर सचिन पायलट को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया था.

Advertisement

पायलट और गहलोत पर बयान का विरोध

राधा मोहन दास अग्रवाल ने हाल ही में मीडिया को दिये गए एक बयान में कहा था कि सचिन पायलट का जमाना रहा होगा.. अब गुजरी बात हैं. अब उनकी कोई चुनौती नहीं है. अशोक गहलोत जा चुके हैं उनका कपाल क्रिया होना बाकी है राजनीति में. इसी बयान ने बीजेपी-कांग्रेस के बीच सियासी पारा चढ़ा दिया है. इसके बाद यूथ कांग्रेस पूरे राजस्थान में राधा मोहन दास अग्रवाल का विरोध कर रहे हैं. इसकी वजह से जयपुर में मंगलवार को बीजेपी मुख्यालय के बाहर कांग्रेस यूथ कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की, पोस्ट पर स्याही फेंकी. वहीं बीजेपी प्रभारी मंगलवार को जब उदयपुर पहुंचे तो यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी का घेराव किया और उन्हें काले झंडे दिखाकर विरोध में नारे लगाए.

Advertisement
Advertisement

अभिमन्यु पूनिया ने दी चेतावनी 

राधा मोहन दास अग्रवाल के बयान के बाद यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने बयान दिया था कि जब तक भाजपा की प्रभारी माफी नहीं मांग लेते उनके पूरे प्रदेश में विरोध किया जाएगा. अब एक बार फिर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और संगरिया विधायक अभिमन्यु पूनिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जब तक भाजपा के प्रभारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को लेकर दिए गए बयान मामले में माफी नहीं मांग लेते उनके पूरे प्रदेश भर में यूथ कांग्रेस इसी तरह विरोध करेगी.

इस मामले को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी प्रभारी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि यह भाजपा की लंका में हनुमान की तरह आग लगाने आए हैं हम तो चाहते हैं कि यह राजस्थान आते रहे और इनके रहते हमें कुछ नहीं करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ेंः राजेंद्र राठौड़ के लिए आनंद मोहन ने की वकालत, 'ऐरे-गैरे को राज्यसभा भेजने के बजाए.. सही आदमी को सम्मान मिले'

यह भी पढ़ेंः बीजेपी की लंका में आग लगाने आए हैं प्रभारी जी...हमें अब कुछ करने की जरूरत नहीं है- डोटासरा