विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश सड़क हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत, CM भजनलाल ने जताया दुख

Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश में बीते रविवार देर रात राजगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा घटित हुआ था. जिसपर राजस्थान के सीएम भजनलाल ने शोक जाहिर किया है.

Read Time: 2 mins
Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश सड़क हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत, CM भजनलाल ने जताया दुख

Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश में बीते रविवार देर रात राजगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा घटित हुआ था. जिसमें राजस्थान के झालावाड़ के करीब 12 से अधिक लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस हादसे पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गहरी संवेदना जताई है. घटना को लेकर उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा," मध्य प्रदेश के पीपलोदी रोड में हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में झालावाड़ जिले के 13 नागरिकों की दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. मेरी गहरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति और शोक संतप्त परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें."

इसी के साथ सीएम ने अपने एक्स हैंडल पर बताया है कि उन्होंने राजस्थान के उच्च अधिकारियों से बात कर मध्यप्रदेश के अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर सभी मृत्तकों के शरीर को राजस्थान लाने के दिशा निर्देश दिए है. 

सीएम दिया कुमारी ने भी जहिर किया दुख

वहीं सीएम के अलावा हादसे पर डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने भी दुख जाहिर करते हुए अपने एक्स हैंडल पर दिवंगत आत्माओं की शांति की कांमना की है. उन्होंने लिखा कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के पिपलौदी मोड़ पर हुई भीषण दुर्घटना में झालावाड़ जिले के 13 लोगों के आकस्मिक निधन अत्यन्त दु:खद है. प्रभु श्रीराम जी दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं घायलों को अतिशीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें, ऐसी कामना करती हूँ। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. 

कैसे हुआ था हादसा

बता दें कि बीते रविवार  राजस्थान के झालावाड़ से बारात लेकर मध्य प्रदेश के राजगढ़ एक ट्रैक्टर ट्राली जा रही था. जिसमें तकरी 50 लोग सवार थे. अचनाक लोगों से भरी  ट्रैक्टर ट्राली पलट कर खाई में गिर गई. हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर चारों तरफ चीख पुकार मच गया. इस सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. जिसमें 3 बच्चों , 3 महिलाओं समेत 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार शराब के नशे में चालक ट्रैक्टर को चला रहा था.

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, झालावाड़ से राजगढ़ गई बारात की ट्रॉली पलटी, 13 की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dausa: NH 21 पर दूध के पैकेटों से भरे पिकअप ट्रक को ट्रेलर ने मारी टक्कर, बिखरे पैकेटों को देखते ही लूटने की मची होड़
Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश सड़क हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत, CM भजनलाल ने जताया दुख
Fire broke out in a clothes showroom, the fire brigade vehicle arrived one hour late; City Council has 2 fire brigades, one out of order
Next Article
शोरूम में लगी आग, एक घंटे देरी से आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी; नगर परिषद के पास 2 फायर ब्रिगेड, एक खराब
Close
;