Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश सड़क हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत, CM भजनलाल ने जताया दुख

Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश में बीते रविवार देर रात राजगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा घटित हुआ था. जिसपर राजस्थान के सीएम भजनलाल ने शोक जाहिर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश में बीते रविवार देर रात राजगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा घटित हुआ था. जिसमें राजस्थान के झालावाड़ के करीब 12 से अधिक लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस हादसे पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गहरी संवेदना जताई है. घटना को लेकर उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा," मध्य प्रदेश के पीपलोदी रोड में हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में झालावाड़ जिले के 13 नागरिकों की दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. मेरी गहरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति और शोक संतप्त परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें."

Advertisement

इसी के साथ सीएम ने अपने एक्स हैंडल पर बताया है कि उन्होंने राजस्थान के उच्च अधिकारियों से बात कर मध्यप्रदेश के अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर सभी मृत्तकों के शरीर को राजस्थान लाने के दिशा निर्देश दिए है. 

Advertisement

सीएम दिया कुमारी ने भी जहिर किया दुख

वहीं सीएम के अलावा हादसे पर डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने भी दुख जाहिर करते हुए अपने एक्स हैंडल पर दिवंगत आत्माओं की शांति की कांमना की है. उन्होंने लिखा कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के पिपलौदी मोड़ पर हुई भीषण दुर्घटना में झालावाड़ जिले के 13 लोगों के आकस्मिक निधन अत्यन्त दु:खद है. प्रभु श्रीराम जी दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं घायलों को अतिशीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें, ऐसी कामना करती हूँ। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. 

Advertisement

कैसे हुआ था हादसा

बता दें कि बीते रविवार  राजस्थान के झालावाड़ से बारात लेकर मध्य प्रदेश के राजगढ़ एक ट्रैक्टर ट्राली जा रही था. जिसमें तकरी 50 लोग सवार थे. अचनाक लोगों से भरी  ट्रैक्टर ट्राली पलट कर खाई में गिर गई. हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर चारों तरफ चीख पुकार मच गया. इस सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. जिसमें 3 बच्चों , 3 महिलाओं समेत 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार शराब के नशे में चालक ट्रैक्टर को चला रहा था.

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, झालावाड़ से राजगढ़ गई बारात की ट्रॉली पलटी, 13 की मौत