विज्ञापन

Watch: घर की दीवार की लड़ाई, बुजुर्ग दंपति से बदसलूकी का वीडियो हुआ वायरल

पीड़ित बुजुर्ग दंपति का कहना है कि उनके पड़ोस रहने वाले परिवार ने चालीस साल से बाड़े पर कब्जा कर रखा है. जबकि यह जमीन उनके परिवार की पुश्तैनी है. कुछ दिन पहले उन्होंने बुजुर्ग दंपति के बाड़े की दीवार को तोड़ दी थी और विरोध करने पर बुजुर्ग दंपति के साथ बदसलूकी की.

Watch: घर की दीवार की लड़ाई, बुजुर्ग दंपति से बदसलूकी का वीडियो हुआ वायरल

Rajsamand News: राजसमंद में चारभुजा थाने के मोराणा गांव का एक विडियो सोशल मीडिया मे वायरल हो रहा है. जिसमें बुजुर्ग दंपति से मारपीट और दोनों ओर से पथराव किया जा रहा है. घटना कुछ दिन पहले की है, जिसमें दोनों पक्षों द्वारा थाने परएक दुसरे के खिलाफ मामले दर्ज करवाये गये हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग दंपति के साथ कुछ युवक और युवतियां मारपीट कर रहे है. दोनों तरफ से पत्थरबाजी भी की जा रही है.

एक ही परिवार में जमीन की लड़ाई 

मामले में पीडित दंपति का कहना है कि उनके पड़ोस रहने वाले परिवार ने उनके बाड़े की दीवार तोड़कर उसमें आम रास्ता बना लिया है. जबकि चालीस साल से इस बाड़े पर उनका कब्जा है. जबकि यह जमीन उनके परिवार की पुश्तैनी है. कुछ दिन पाहे परिवार की पांच लडकियों और तीन उनके दामाद ने मिलकर दीवार को तोड़ दी थी और विरोध करने पर बुजुर्ग दंपति के साथ बदसलूकी की. उनके परिवार की बहु ने अपने मोबाइल से इस पूरी घटना का विडियो बना लिया.

पुलिस ने मामले में किये चालान पेश 

चारभुजा थाने पर दर्ज मामले में भी पुलिस ने जो कार्रवाई की है उससे पीड़ित दंपति संतुष्ट नहीं है. इसके चलते राजसमंद एसपी और चारभुजा तहसीलदार को भी ज्ञापन दिया गया है. लेकिन उन्हें न्याय नही मिला. मामले की जांच कर रहे चारभुजा पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक हरिसिंह ने बताया कि, जांच में दोनों पक्षों द्वारा मारपीट करने की बात सामने आयी है और दोनों पक्ष एक ही परिवार के होने से समझाइश भी की गई, लेकिन दोनों अपनी बात पर अड़े रहने से दोनों के अदालत में चालान पेश कर दिये गये हैं. 

यह भी पढ़ें- 'ज्योति मिर्धा डिप्रेशन की शिकार', हनुमान बेनीवाल बोले- 'मैं चाहता तो BJP में जा सकता था'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Watch: घर की दीवार की लड़ाई, बुजुर्ग दंपति से बदसलूकी का वीडियो हुआ वायरल
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close