विज्ञापन

RAS Transfer List: राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 83 RAS अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर; देखें लिस्ट

सोमवार को आई RAS अधिकारियों के ट्रांसफर लिस्ट में कुल 83 अफसरों का तबादला किया गया है.

RAS Transfer List: राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 83 RAS अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर; देखें लिस्ट
राजस्थान में 83 RAS अधिकारियों का ट्रांसफर

RAS Transfer List: राजस्थान में बीते कुछ दिनों से ताबड़तोड़ दबादले का दौर जारी है. सितंबर महीने में आईपीएस, आईएएस और आरएएस अफसरों का ट्रांसफर किया गया था. अब सोमवार को एक बार फिर से राज्य में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल देखने को मिला. कार्मिक विभाग के आदेश में राजस्थान प्रशासनिक सेवा के 83 अफसरों का ट्रांसफर किया गया है. वहीं, पिछले महीने में 183 RAS अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया था.

जितेंद्र सिंह नरूका अलवर ट्रांसफर 

83 आरएएस अधिकारियों के ट्रांसफर की लिस्ट में फलोदी के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट गोपाल राम बिरदा को प्रारम्भिक शिक्षा, बीकानेर का अतिरिक्त निदेशक बनाया गया है. जवाहर चौधरी को जोधपुर का अतिरिक्त जिला कलेक्टर बनाया गया. इसके अलावा जितेंद्र सिंह नरूका को अलवर नगर परिषद का आयुक्त की जिम्मेदारी दी गई है. आलोक कुमार सैनी को देवस्थान विभाग का शासन उप सचिव बनाया गया है.

आधे अफसरों का 17 दिन में फिर तबादला

इससे पहले 23 सितंबर को 183 आरएएस अधिकारियों के तबादला सूची में आधे अफसरों का 17 दिन में फिर से ट्रांसफर किया गया था. जैसलमेर जिला परिषद के सीईओ की कुर्सी संभालते ही मुकेश चौधरी का ट्रांसफर कर दिया गया है. उन्होंने आज ही जैसलमेर जिला परिषद के सीईओ का पदभार ग्रहण किया था. पिछली लिस्ट में उनको डूंगरपुर से ट्रांसफर करके जैसलमेर जिला परिषद का सीईओ बनाया गया था. अब मुकेश चौधरी का ट्रांसफर करके पाली जिला परिषद का सीईओ बनाया गया है.  

Latest and Breaking News on NDTV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
सीकर में रोडवेज कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन, हर महीने 1 तारीख को पेंशन, वेतन देने की मांग
RAS Transfer List: राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 83 RAS अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर; देखें लिस्ट
Triangular contest on 3 seats in Rajasthan Assembly by-elections, Congress-BJP will get a shock
Next Article
राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव में 3 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला, कांग्रेस-बीजेपी को लगेगा झटका
Close