विज्ञापन
Story ProgressBack

Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी ने बता दिया किसकी कमी से हारे चुनाव, दिया बड़ा संदेश

Ravindra Bhati: बाड़मेर-जैसलमेर से रविंद्र भाटी चुनाव हार गए. कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल ने जीत दर्ज की. रविंद्र भाटी ने बताया कि किसकी कमी से वे चुनाव हारे. 

Read Time: 2 mins
Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी ने बता दिया किसकी कमी से हारे चुनाव, दिया बड़ा संदेश
रविंद्र सिंह भाटी.

Ravindra Bhati Reaction: बाड़मेर-जैसलमेर से चुनाव हारने के बाद रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि 2019 में छात्रसंघ का चुनाव लड़ा तब एक पहचान मिली.जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव आए, लेकिन जनता का आशीर्वाद बना रहा. अगर थक हारकर बैठ जाता तो शायद आपके बीच में विधायक के रूप में नहीं होता. मालूम हो कि बाड़मेर लोकसभा सीट से रविंद्र भाटी निर्दलीय चुनावी मैदान में थे. भाटी के कारण बाड़मेर लोकसभा सीट राजस्थान की सबसे हॉटसीटों में शुमार थी. यहां भाटी को अपार जनसमर्थन भी मिला. लेकिन यह जीत दिलाने में सफल नहीं रहा.

"हिम्मत हारने के बजाय डटकर मुकाबला किया" 

लोकसभा चुनाव में मिली हार के रविंद्र भाटी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा- लोकसभा क्षेत्र- बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा के तमाम देवतुल्य मतदाताओं का हृदय की गहराइयों से धन्यवाद. आप सबने एक 26 साल के युवा पर जो विश्वास जताया उस हेतु आभार. बाड़मरे से चुनाव जीतने वाले कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल को बधाई देते हुए भाटी ने लिखा कि लोकसभा क्षेत्र से विजयी सांसद प्रत्याशी उम्मेदाराम जी बेनीवाल को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. लोकसभा क्षेत्र के तमाम बंधुओं को पुनः धन्यवाद. मैं सदैव आपके सुख दुःख में आपका भाई, आपका बेटा बनकर उपस्थित रहूंगा.

भाटी ने आगे कहा कि 25 साल की उम्र में विधायक बना. 26 साल की उम्र में लोकसभा का चुनाव लड़ा. हिम्मत हारने के बजाय जनता ने डटकर मुकाबला किया. ये आपकी जीत है. 

"कई बार किस्मत का भी फेर होता है" 

रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि मेहनत सभी ने की. कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने बहुत मेहनत की. शायद मेरी मेहनत कोई कमी रह गई होगी. कई बार किस्मत का भी फेर होता है. उम्मेदाराम बेनीवाल को जीत की ढेर सारी बधाई. उम्मीद है कि उम्मेदाराम यहां की जनता के लिए काम करेंगे. 

उम्मेदाराम ने रविंद्र भाटी को 118176 वोटों से हराया  

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर उम्मेदाराम को 704676 वोट हासिल हुए. जबकि, रविंद्र भाटी को 586500 वोट हासिल हुए. वहीं तीसरे स्थान पर बीजेपी के कैलाश चौधरी को 286733 वोट हासिल हुए. यानी उम्मेदाराम ने भाटी को 118176 और कैलाश चौधरी को 417943 वोट से हराया है.

यह भी पढ़ें : NDA और इंडिया गठबधंन की बड़ी बैठक आज, सरकार बनाने या विपक्ष में बैठने पर होगा फैसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
झालावाड़ बकरा मंडी की शान बना 'धर्मेंद्र', 5 लाख में लगी बोली,देखते रह गए शाहरुख- आमिर
Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी ने बता दिया किसकी कमी से हारे चुनाव, दिया बड़ा संदेश
rajasthan electricity bill jaipur vidyut vitran nigam limited jvvnl increases fuel surcharge
Next Article
राजस्थान में बिजली महंगी! सरकार ने बढ़ाया फ्यूल सरचार्ज; जानिए किन लोगों पर पड़ेगा असर
Close
;