विज्ञापन
Story ProgressBack

Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी ने भाजपा के इस बागी नेता का किया समर्थन, वीडियो जारी करके कर दी बड़ी अपील

Ravindra Bhati: बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने भोजपुरी सुपर स्टार के समर्थन में वोट की अपील की है. भोजपुरी स्टार बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय प्रत्याशी हैं.

Read Time: 3 mins
Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी ने भाजपा के इस बागी नेता का किया समर्थन, वीडियो जारी करके कर दी बड़ी अपील
रविंद्र सिंह भाटी ने भोजपुर सुपर स्टार पवन सिंह के समर्थन में वीडियो जारी करके वोट करने की अपील की.

Ravindra Bhati: भोजपुरी स्टार पवन सिंह बिहार की काराकाट सीट से भाजपा के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. रविंद्र सिंह भाटी ने पवन सिंह का समर्थन किया है. रविंद्र भाटी ने बाड़मेर-जैसलमेर में तो पवन सिंह ने मुकाबला त्रिकोणीय बना दिया है. रविंद्र सिंह भाटी ने पवन सिंह के समर्थन में मतदान करने की अपील की है. उन्होंने काराकाट की जनता से पवन के पक्ष में भारी वोटिंग का निवेदन किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रविंद्र सिंह बाड़मेर-जैसलमेर से निर्दलीय चुनाव लड़े   

रविंद्र सिंह भाटी ने बाड़मेर जिले शिव विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी से टिकट की दावेदारी कर रहे थे. भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो निर्दलीय चुनाव लड़कर विधायक बने. इसके बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव में बाड़मेर से निर्दलीय ताल फिर ठोक दिया. उनकी जनसभाओं में लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी थी. रविंद्र सिंह भाटी ने बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट को हॉट सीट बना दिया था. 

पीएम मोदी और कंगना प्रचार के लिए पहुंची थीं बाड़मेर-जैसलमेर 

भाजपा ने सीट से जीत के लिए केंद्रीय मंत्रियों सहित बड़े-बड़े स्टार प्रचारक से प्रचार करवाया था. भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करने के लिए द ग्रेट खली और कंगना से लेकर खुद पीएम नरेंद्र मोदी प्रचार करने आए थे. 

दोनों पर बीजेपी की B टीम होने का आरोप

रविंद्र सिंह भाटी और पवन सिंह दोनों पर ही विपक्षी पार्टियां बीजेपी की B टीम होने का आरोप लगाती रही हैं. दोनों ने निर्दलीय चुनाव लड़ने से पहले भाजपा से टिकट मांगा था. जब भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो बगावत कर निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे।

युवाओं में काफी क्रेज

पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं. बिहार,  उत्तर प्रदेश और झारखंड में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. पवन सिंह बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से टिकट देकर मैदान में उतारा था.

भाटी ने वीडियो जारी करके वोट की अपील की 

पवन सिंह ने भाजपा का टिकट लौटाकर बिहार की करकट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया. पवन सिंह के निर्दलीय चुनाव लड़ने के चलते काराकाट लोक सभा सीट बिहार ही नहीं देश में चर्चाओं का विषय बनी हुई है. पवन सिंह के समर्थन में रविंद्र सिंह भाटी ने एक वीडियो पोस्ट कर समर्थन से उनके रोड शो में शामिल होने और उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट देकर विजयी बनाने की अपील की है. 

यह भी पढ़ें:  रेप के बाद 13 साल की किशोरी प्रेग्नेंट, हाईकोर्ट ने 14 सप्ताह के भ्रूण को दी अबॉर्शन की अनुमति

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: सीकर में शराब पीने से 8 मजदूरों की तबीयत बिगड़ी, महिला समेत 2 की मौत
Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी ने भाजपा के इस बागी नेता का किया समर्थन, वीडियो जारी करके कर दी बड़ी अपील
The family was returning after visiting Khatu Shyam ji, three people including a three year old girl died in a collision between a car and a truck.
Next Article
Rajasthan: खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार, कार और ट्रक की भिड़ंत में तीन साल की बच्ची सहित तीन लोगों की मौत
Close
;