विज्ञापन
Story ProgressBack

रविंद्र सिंह भाटी के समर्थन में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है यह वीडियो...

रविंद्र सिंह भाटी की सर्व समाज की बैठक में निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. वह बाड़मेर जैसलमेर से चुनाव लड़ेंगे.

Read Time: 2 min
रविंद्र सिंह भाटी के समर्थन में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है यह वीडियो...
रविंद्र सिंह भाटी की बैठक के लिए रवाना होते लोग.

Rajasthan News: राजस्थान में बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने पहले ही बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (Barmer-Jaisalmer Lok Sabha constituency) से निर्दलीय चुनाव लड़ने संकेत दिए थे, जिसके चलते बाड़मेर जैसलमेर ही नहीं पूरे प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई थी. अब उन्होंने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

बैठक के लिए पहुंच रही भारी भीड़ 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भाटी को मनाने की कोशिश भी की और उन्हें राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने जयपुर भी बुलाया था. मगर रविंद्र सिंह भाटी ने तीन शब्दों पर लिखित में सहमति के बाद भाजपा को समर्थन देने की बात कही थी. लेकिन बताया जा रहा है कि रविंद्र सिंह भाटी द्वारा रखी गई तीनों शर्तों पर भाजपा ने सहमति नहीं जताई है. इसके बाद रविंद्र सिंह भाटी ने आज बाड़मेर जिला मुख्यालय पर सर्व समाज की  बैठक बुलाई है. इस बैठक को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. बाड़मेर शहर के गेहूं रोड स्थित आलोक आश्रम में आयोजित होने वाली इस बैठक से पहले ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो रही है. 

निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

इस बैठक में शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. आपको बता दें कि बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा देश की दूसरी सबसे बड़ी लोकसभा सीट है. इस सीट से भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी को एक बार फिर उम्मीदवार बनाकर मैदान में उतारा है तो कांग्रेस ने दो बार बायतु से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की टिकट से चुनाव लड़े और कुछ दिन पहले कांग्रेस में शामिल हुए उम्मेदाराम बेनीवाल को प्रत्याशी घोषित किया है. लेकिन रविंद्र सिंह भाटी के मैदान में उतरने के बाद ही बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से इस बार जबरदस्त टक्कर होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें:- जब पीएम मोदी ने सुबह-सुबह मिलाया भजनलाल शर्मा को फोन, बोले- 'आपका सपना सच होगा'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close