विज्ञापन
Story ProgressBack

बूंदी में रिश्ते तार-तार, बुआ के लड़के ने नाबालिग बहन का अपहरण कर अहमदाबाद ले जाकर किया रेप

देई थानाधिकारी बुधराम डागर ने बताया कि जिले के देई थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक कलयुगी फुफेरे भाई द्वारा अपनी नाबालिग ममेरी बहन का अपहरण कर उससे दुष्कर्म कर भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित किया है

Read Time: 2 min
बूंदी में रिश्ते तार-तार, बुआ के लड़के ने नाबालिग बहन का अपहरण कर अहमदाबाद ले जाकर किया रेप
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

Rajasthan News: बूंदी जिले के देई थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते में भाई लगने वाले बुआ के लड़के ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने नाबालिग का स्कूल के बाहर से अपहरण किया और सीधा अहमदाबाद ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इधर नाबालिग के अपहरण के बाद गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर देई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके में नाकेबंदी करवाई. पुलिस को आरोपी युवक की लोकेशन भी पता लग गई. पुलिस ने पीछा कर अहमदाबाद से आरोपी को और नाबालिग को दस्तयाब कर लिया. पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपहरण  व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है.

देई थानाधिकारी बुधराम डागर ने बताया कि जिले के देई थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक कलयुगी फुफेरे भाई द्वारा अपनी नाबालिग ममेरी बहन का अपहरण कर उससे दुष्कर्म कर भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित किया है. कलयुगी फुफेरे भाई द्वारा नाबालिग ममेरी बहन का स्कूल से अपहरण कर उसे अहमदाबाद ले जाकर उससे कई बार दुष्कर्म किया. इस दौरान पीड़ित नाबालिग बालिका के शाम को स्कूल से घर नहीं लौटने व आरोपी फुफेरे भाई दिनेश प्रजापत के भी घर से गायब होने से आरोपी की करतूत का पता चलने से थाने पहुंचे पीड़ित परिजनों द्वारा आरोपी दिनेश प्रजापत के विरुद्ध पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाया. जिसके बाद हरकत में आई देई थाना पुलिस को आरोपी की कॉल डिटेल के आधार पर लॉकेशन अहमदाबाद मिलने से आरोपी को गिरफ्तार कर नाबालिग बालिका को उसके कब्जे से दस्तयाब किया. 

जिसके बाद पुलिस द्वारा नाबालिग का मेडिकल मुआयना करवाने के साथ कोर्ट में 164 के बयान करवा कर बाल कल्याण समिति को सुपूर्द कर दिया है. वहीं बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष सीमा पोद्दार का कहना है कि नाबालिग को बाल न्यायालय में रखा गया है. मेडिकल करवा कर उसकी काउंसलिंग की जा रही है. वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर उसे कल न्यायालय में पेश कर जेल भिजवाया जायेगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close