विज्ञापन
Story ProgressBack

राइफल की सफाई कर रहा था धौलपुर स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवान, अचानक चल गई गोली...फिर

RPF Police Soldier Injured: सूत्रों से मिली जानकारी में आरपीएफ जवान निरंजन लाल मीणा मंगलवार को लोडेड राइफल की सफाई कर रहा था. राइफल की सफाई करते वक्त ट्रिगर दब गया और गोली चल गई.

Read Time: 2 min
राइफल की सफाई कर रहा था धौलपुर स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवान, अचानक चल गई गोली...फिर
अपनी ही राइफल से घायल हुआ आरपीएफ जवान

RPF Policemen Injured: धौलपुर रेलवे स्टेशन पर तैनात एक आरपीएफ जवान की राइफल सफाई करते समय अचानक चल गई, जिससे गोली उसके हाथ में लग गई. राइफल से अचानक चली गोली से आरपीएफ जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पीड़ित जवान को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी में आरपीएफ जवान निरंजन लाल मीणा मंगलवार को लोडेड राइफल की सफाई कर रहा था. राइफल की सफाई करते वक्त ट्रिगर दब गया और गोली चल गई.

रिपोर्ट के मुताबिक गोली आरपीएफ जवान के दूसरे हाथ में गोली लगी. गोली चलने की आवाज से आरपीएफ जवानों के क्वार्टर में हड़कंप मच गया. आरपीएफ के अन्य जवान गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंच गए. गोली लगने से जवान को घायल अवस्था में आरपीएफ जवान को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया.

अभी तक मामले पर आरपीएफ द्वारा कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है और न ही किसी भी प्रकार के कानूनी प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी है. आरपीएफ पुलिस मामले पर चुप्पी साध रखी है.

घटना को लेकर आरपीएफ पुलिस द्वारा कोई भी आधिकारिक तौर पर बयान नहीं दिया गया है आरपीएफ पुलिस पूरे मामले को लेकर कुछ नहीं कहा है. उधर पूरा मामला लापरवाही को लेकर देखा जा रहा है. लोडेड राइफल की अगर आरपीएफ जवान सफाई नहीं करता तो यह हादसा नहीं होता. मामले में किसी भी प्रकार की कानूनी प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें-कोटा में ACB की बड़ी कार्रवाई, 10 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ सीनियर नर्सिंग ऑफिसर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close