विज्ञापन

RPS Transfer List: राजस्थान में फिर हुआ आरपीएस अधिकारियों का तबादला, 26 ASP का ट्रांसफर

राजस्थान में फिर 26 RPS अधिकारियों का तबादला किया गया है. इससे पहले 114 और 45 RPS अधिकारियों का तबादला हुआ था. यानी 15 दिनों में 185 RPS अधिकारियों का तबादला किया गया है.

RPS Transfer List: राजस्थान में फिर हुआ आरपीएस अधिकारियों का तबादला, 26 ASP का ट्रांसफर

RPS Transfer List: राजस्थान में ट्रांसफर-पोस्टिंग दौर जारी है. हाल ही में बड़ी संख्या में IAS-IPS अधिकारियों का तबादला किया गया था. वहीं 1 अक्तूबर को 114 RPS अधिकारियों का भी तबादला किया गया था. जबकि 7 अक्टूबर को 45 RPS अधिकारियों का तबादला किया गया. अब एक हफ्ते बाद एक बार फिर 26 RPS अधिकारियों का तबादला किया गया है. यानी 15 दिनों में 185 RPS अधिकारियों का तबादला किया गया है.

तबादले की लिस्ट में शामिल अधिकारी अलग-अलग जिलों में ASP की भूमिका निभा रहे थे. इन सभी को तत्काल प्रभाव से तबादले का आदेश जारी कर दिया है. 

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

 

गृह विभाग की चिट्ठी भी यह भी बताया गया है कि जिन आरपीएस अधिकारियों का तबादला 1 अक्टूबर 2024 को किया गया था. उसमें दिनेश कुमार राजौरा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सिविल राईट्स, पुलिस मुख्यालय, जयपुर से अतिरक्त पुलिस अधीक्षक, महिला अपराध अनुसंधान सैल, जिला बांसवाड़ा के पद पर किया गया स्थानान्तरण को निरस्त किया जाता है. 

आपको बता दें, बीते 7 अक्टूबर को 85 RAS अधिकारियों का भी तबादला किया गया था. इसके अलावा शिक्षा विभाग में भी तबादला किया गया था. जबकि 3 अक्टूबर को पंचायती राज विभाग में 131 अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया था.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: भजनलाल सरकार ने 24 घंटे में लिया यू-टर्न, नगर निकायों में 497 मनोनीत सदस्यों की नियुक्ति रद्द   

    Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

    फॉलो करे:
    Previous Article
    भरतपुर में 7वीं आरएसी बटालियन में जवान की मौत, गोली चल गई या खुद चला ली, हो रही है जांच
    RPS Transfer List: राजस्थान में फिर हुआ आरपीएस अधिकारियों का तबादला, 26 ASP का ट्रांसफर
    Rajsamand Rani Bala has been serving destitute animals for 10 years
    Next Article
    राजसमंद की रानी बाला 10 साल से निराश्रित जानवरों की कर रहीं हैं सेवा, अपने खर्चे पर 52 श्वानों की कराई नसबंदी
    Close