चोर कहकर प्रताड़ित करता था बॉस, सेल्समैन ने जहर खाकर दे दी जान, सुसाइड नोट में बताया अपना दर्द

Kota Salesman suicide: बॉस चोर कहकर प्रताड़ित करता है. इस बात से परेशान होकर एक सेल्समैन ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. मामला राजस्थान के कोटा जिले से सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K

Kota News: राजस्थान के कोटा जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें लिखा है कि उसका बॉस उसे चोर बोलकर प्रताड़ित करता था. जिससे तंग आकर उसने खुदकुशी कर ली. मामले की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है. दूसरी ओर मृतक के घर में मातम पसरा है.  

इंदिरा कॉलोनी निवासी युवक ने दी खुदकुशी

दरअसल सुसाइड नोट में आत्महत्या करने वाले युवक ने आरोप लगाया है कि वह जिस शोरूम पर काम करता था, उसका मालिक चोरी का आरोप लगाकर उसे प्रताड़ित करता हैं. खुदकुशी करने वाले युवक की पहचान भीमगंज मंडी थाना इलाके के इंदिरा कॉलोनी निवासी विजय पाल सिंह के रूप में हुई है. 

कोटा में सुसाइड करने वाले सेल्समैन विजय पाल सिंह का नोट.

मित्तल एसोसिएट नामक शोरूम पर काम करता था युवक

विजय पाल सिंह विज्ञान नगर थाना इलाके में मित्तल एसोसिएट के नाम के एक शोरूम पर काम करता था. बताया जाता है कि 2 दिन पहले विजय पाल सिंह ने अपने घर पर ही विषाक्त पदार्थ खाया. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां शनिवार को इलाज के दौरान विजयपाल सिंह की मौत हो गई.

सुसाइड नोट में लिखा अपना दर्द

मृतक के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि जिस जगह वह काम करता था वहां चोरी हो गई थी. चोरी का आरोप लगाकर मालिक द्वारा परेशान किया जा रहा हैं. भीमगंज मंडी थाना पुलिस ने पीड़ित की पत्नी की ओर से दी गई रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है. भीमगंज मंडी थाना के जांच अधिकारी प्रदीप कौर ने मामले की पुष्टि की है. 

यह भी पढ़ें - यूपी के छात्र ने कोटा में किया सुसाइड, 1 हफ्ते पहले ही NEET कोचिंग में लिया था एडमिशन

Advertisement