उदयपुर के जंगल में युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, FSL टीम ने जुटाए सबूत, छानबीन जारी

Udaipur Crime News: राजस्थान के उदयपुर जिले से बुधवार को एक बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आई. यहां जंगल में एक युवक की सिरकटी लाश मिली. युवक की लाश मिलने की खबर आग की तरह फैली. सूचना पर पुलिस और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची. फिलहाल मामले की छानबीन जारी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Udaipur Crime News: उदयपुर के जंगल में एक युवक की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी तलाश की, लेकिन अभी तक लाश की सिर नहीं मिल सकी है. एफएसएल की टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंची. एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जमा किए. फिलहाल टीम मामले की छानबीन कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार उदयपुर के मांडवा थाना  के छापर गांव के जंगल में एक युवक का सिर कटी लाश मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई.

ग्रामीणों की सूचना पर मांडवा पुलिस पहुंची

जब कुछ ग्रामीणों ने सिर कटे धड़ को देखा तो वे दंग रह गए. ग्रामीणों ने  इसकी सूचना मांडवा पुलिस को दी, सूचना मिलते ही थानाधिकारी प्रवीण सिंह राजपुरोहित पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. थाना अधिकारी द्वारा  एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया, यहां पहुंचकर लोगों ने सबूत जुटाए.

कपड़ों के आधार पर युवक की हुई पहचान

इस घटना की जानकारी आग की तरह फैल गई और कुछ समय में आस-पास ग्रामीणों की भी भीड़ जमा हो गई. सिर कटा शव होने के कारण पुलिस को मृतक की पहचान करने में बहुत मुश्किल हुई. पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ और कपड़ों के आधार पर मृतक की पहचान की वह बिकरणी के छापरिया निवासी कालिया (25) पुत्र बका बुम्बरिया के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कोटड़ा सीएचसी की मॉच्यूरी में रखवाया है.

काफी तलाश के बाद भी सिर नहीं मिली

अभी तक पुलिस को हत्या का कारण नहीं पता चला है. पुलिस और ग्रामीणों ने घटनास्थल के आस-पास  बहुत दूर तक धड़ से अलग किए सिर की तलाश की लेकिन मृतक का सिर दूर दूर तक नहीं मिला. उदयपुर के एसपी योगेश गोयल ने टीम गठित करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं.

Advertisement

मांडवा थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि मृतक युवक की हत्या किसने की और हत्या के पीछे क्या कारण रहे. इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है. मृतक के परिजनों,रिस्तेदारों ओर आसपास रहने वाले  ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें - एक्स गर्लफ्रेंड का रेप, उसके प्रेमी को पत्थर से कुचला, आरोपी ने दो दोस्तो संग मिलकर दिया वारदात को अंजाम