विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: एक्स गर्लफ्रेंड का रेप, उसके प्रेमी को पत्थर से कुचला, आरोपी ने दो दोस्तो संग मिलकर दिया वारदात को अंजाम

Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में पुलिस ने दो भाइयों को मर्डर केस में गिरफ्तार किया है. इस दौरान पकड़े गए एक आरोपी पर नाबालिग से रेप का भी मुकदमा दर्ज हुआ है.

Rajasthan: एक्स गर्लफ्रेंड का रेप, उसके प्रेमी को पत्थर से कुचला, आरोपी ने दो दोस्तो संग मिलकर दिया वारदात को अंजाम
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस ने उदयपुर (Udaipur) जिले के पाटिया थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या के मामले में दो भाइयों को गिरफ्तार किया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी भाइयों में से एक ने नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म भी किया था. थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि 26 अप्रैल को लोकेश (22) का शव बरामद किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने उसके तीन दोस्त-अश्विन, बलबीर और एक नाबालिग, को हिरासत में लिया.

एक्स गर्लफ्रेंड का प्रेम प्रसंग देख रची साजिश

उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि अश्विन का एक नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध था, लेकिन करीब एक साल पहले उसके माता-पिता से विवाद के बाद उसने उससे बात करना बंद कर दिया. इसी बीच, अश्विन को पता चला कि लोकेश उस लड़की से बात करता है और दोनों प्रेम प्रसंग में हैं. इसके बाद अश्विन ने लोकेश की हत्या की साजिश रची.

दोनों को एक साथ पाकर किया हमला

थानाधिकारी ने बताया कि 25 अप्रैल को लोकेश अपनी मौसी के घर गमेती फलां गांव गया था, जहां रात में उसने नाबालिग लड़की को बुलाया और पास के एक सुनसान इलाके में ले गया. उन्होंने बताया कि आरोपी अश्विन, उसका भाई बलबीर और नाबालिग लड़का पहले से ही लोकेश पर नजर रख रहे थे और उस पर हमला करने का मौका ढूंढ़ रहे थे. देवेंद्र सिंह ने बताया कि जब लोकेश और लड़की सुनसान जगह पर गए, तो अश्विन ने अपने भाई और नाबालिग लड़के के साथ उनका पीछा किया तथा पत्थरों से लोकेश पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म

उन्होंने बताया कि हत्या के बाद अश्विन ने नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने लोकेश का शव नाले में फेंक दिया था. पुलिस ने 26 अप्रैल को शव बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी अश्विन, उसके भाई बलबीर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया और दोनों को मंगलवार को अदालत में पेश किया जहां से एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. एक नाबालिग लड़के को भी हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि अश्विन को हत्या के अलावा दुष्कर्म का भी आरोपी बनाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में आज बढ़ेगा पारा, 2 से तीन डिग्री बढ़ेगा तामपान, 4 मई से एक्टिव होगा नया वेटर सिस्टम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Rajasthan: एक्स गर्लफ्रेंड का रेप, उसके प्रेमी को पत्थर से कुचला, आरोपी ने दो दोस्तो संग मिलकर दिया वारदात को अंजाम
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;