विज्ञापन

सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार को पीटा, पुलिस पर स्कार्पियो चढ़ाने की कोशिश 

Rajasthan:  बदमाशों की स्कॉर्पियो बाउंड्री को तोड़ते हुए मकान में घुस गई. पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गाड़ी पर बीजेपी का स्टीकर लगा हुआ था. 

सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार को पीटा, पुलिस पर स्कार्पियो चढ़ाने की कोशिश 
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Rajasthan: मथुरा गेट थाना क्षेत्र में स्कॉर्पियो पर आए चार बदमाशों ने सिगरेट उधार नहीं देने पर दुकानदार को पीट दिया. दुकान में रखे सभी सामान को फेक दिया. गल्ले में रखे रुपए निकाल लिए. सूचना पर पहुंची पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया. इसके बाद भी पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया. स्कार्पियो गाड़ी को भी बरामद कर लिया. 

बूथ में घुसकर सारा सामान फेंक दिया 

बूथ मालिक सतीश शर्मा ने बताया, "सोमवार (30 सितंबर) देर रात डेयरी बूथ पर बच्चे को खाना देने गया था. उसी समय एक स्कार्पियो गाड़ी रुकी, जिसमें चार लोग बैठे थे. एक गाड़ी से उतरा और मेरे पास आकर सिगरेट मांगने लगा. जब हमने कहा कि मैं सिगरेट नहीं बेचता, तो उन्होंने सिगरेट लाने के लिए कहा. उन्होंने मेरे साथ  मारपीट करते हुए बूथ के अंदर घुसकर सामान को भी बिखेर दिया."

8 हजार रुपए चुराने का लगाया आरोप 

सतीष गर्ग ने बतया, "करीब 8 हजार 7 सौ रुपए नगद भी चुरा ले गए. चारों बदमाशों में से एक के हाथ में कट्टा और दूसरे के हाथ में डंडा था. उन लोगों ने  मुझे धमकाते हुए कहा कि आगे से हम किसी भी सामान का पैसा नहीं देंगे. इसी समय मेरे बच्चे ने 112 नंबर पर फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी.  कुछ ही समय में मथुरा गेट थाना पुलिस और सारस चौकी पुलिस मौके पर पहुंची."

पुलिस ने आरोपियों को दौड़ाकर पकड़ा

उन्होंने बताया, "पुलिस को देख बदमाश गाड़ी को लेकर भागने लगे. भागने के दौरान बदमाशों को जब पुलिस ने रोकने के प्रयास किया, तो बदमाशों ने गाड़ी पुलिस पर चढ़ाने का प्रयास किया. इस दौरान बदमाशों की गाड़ी एक मकान में जा घुसी. मकान की बाउंड्री टूट गई. गाड़ी में से भागते हुए बदमाशों में से दो को पुलिस ने पकड़ लिया और दो भाग गए. 

बदमाशों की स्कॉर्पियो को जप्त कर लिया 

थाना प्रभारी करण सिंह राठौड़ ने बताया, "सोमवार देर रात कुछ एक दुकानदार के साथ मारपीट की सूचना मिली थी. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर दो बदमाशों को पकड़ लिया है. एक स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जप्त कर लिया.  पकड़े  गए दोनों बदमाश की पहचान राघवेंद्र उर्फ धम्मू भरतपुर और दूसरा सुभम अजान डीग जिले के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें: तेंदुए को पकड़ने के लिए 'इंसानी चारा', 4 तरफ से होगा अटैक; मीटिंग के बाद सेना ने शुरू किया ऑपरेशन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जोधपुर एयरपोर्ट पर पैसेंजर के हैंडबैग में मिला जिंदा कारतूस, CISF की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार को पीटा, पुलिस पर स्कार्पियो चढ़ाने की कोशिश 
Jahazpur town of closed, Police deployment at every corner, Traders preparing for the Madapadav
Next Article
राम रेवाड़ी पर हमले को लेकर फिर शुरू हुआ आंदोलन, जहाजपुर कस्बा बंद; महापड़ाव की तैयारी
Close