विज्ञापन

सीकर के फतेहपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार व ट्राले की टक्कर में दो महिलाओं की मौत, तीन घायल

कोचिंग में पढ़ने वाले बच्चे से मिलने के लिए एक ही परिवार के 5 लोग स्विफ्ट कार में सवार होकर सीकर की ओर आ रहे थे.

सीकर के फतेहपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार व ट्राले की टक्कर में दो महिलाओं की मौत, तीन घायल
सड़क हादसे में दो की मौत

Rajasthan News: सीकर जिले के फतेहपुर इलाके के रोलसाहबसर गांव में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. दोपहर में ट्राले व कार की भिड़ंत हो गई. हादसे में स्विफ्ट कार सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार सवार तीन अन्य घायल हो गए. जिनमें से दो जनों की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों गंभीर घायलों को इलाज के लिए फतेहपुर से सीकर रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बच्चे से मिलने के लिए जा रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार, फलोदी से सीकर में एक कोचिंग में पढ़ने वाले बच्चे से मिलने के लिए एक ही परिवार के 5 लोग स्विफ्ट कार में सवार होकर सीकर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान रोलसाहबसर गांव की कैंटीन के सामने स्विफ्ट कार एक ट्राले से टकरा गई. स्विफ्ट कार के ट्रॉले से टकराने से कार सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई.

कार चालक को आई हल्की चोट

वहीं हादसे में एक 11 साल का बच्चा और एक महिला गंभीर घायल हो गए. कार चालक को भी हल्की चोटें आई है. सभी घायलों को उपचार के लिए फतेहपुर अस्पताल लाया गया. जहां से बच्चे व एक महिला की हालत गंभीर होने पर उन्हें सीकर रेफर किया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

ट्राले व कार की भिड़ंत की सूचना पर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई, इस दौरान घटनास्थल से गुजर रहे फतेहपुर विधायक हाकम अली के बेटे इमरान खान ने अपनी निजी गाड़ी से मृतकों के शवों को फतेहपुर अस्पताल की मोर्चरी तक पहुंचाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- जयपुर के इस इलाके में 700 से ज्यादा दुकानों को तोड़ने की तैयारी में JDA, व्यापारियों ने विरोध में बाजार किया बंद 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
झालावाड़ में गिरी मंदिर की दीवार, महिलाओं और बच्चों समेत एक दर्जन लोग हुए घायल, इलाज जारी
सीकर के फतेहपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार व ट्राले की टक्कर में दो महिलाओं की मौत, तीन घायल
What is the fish water trap used by forest department Udaipur to caught man-eating panther leopard 
Next Article
क्या है वो 'देसी तकनीक' जिसमें फंसकर पकड़ा गया उदयपुर का आदमखोर तेंदुआ? 
Close