विज्ञापन
Story ProgressBack

सीकर में बाइकर्स गैंग का आतंक, बच्चों से मारपीट कर उनके साथ करते थे अश्लील हरकतें

Sikar News: सीकर शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 48 स्थित कृषि उपज मंडी के पीछे बाइकर्स गैंग ने आतंक मचा रखा है. यह गिरोह पिछले एक सप्ताह से इलाके के बच्चों को अपना निशाना बना रहा है.

सीकर में बाइकर्स गैंग का आतंक, बच्चों से मारपीट कर उनके साथ करते थे अश्लील हरकतें

Sikar News: सीकर शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 48 स्थित कृषि उपज मंडी के पीछे छोटे बच्चों के साथ मारपीट और अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है. यह घटना पिछले एक सप्ताह से लगातार हो रही है. ऐसा रोजाना बाइक पर आने वाले चार युवकों के जरिए किया जाता है. बाइक पर सवार बदमाश बिना किसी वजह के बच्चों से मारपीट कर उनके साथ अश्लील हरकतें करते हैं. बच्चों के साथ ऐसी हरकतों के कारण इलाके के लोगों में भी काफी गुस्सा है.

नाबालिग बच्चों को अकेला देखकर करते थे मारपीट

बीते दिन एक बार फिर बाइक सवार बदमाशों ने इलाके में बच्चों को निशाना बनाने की कोशिश की. लोगों ने उनमें से एक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस संबंध में क्षेत्रवासियों की ओर से उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है. लोगों ने बदमाशों के जरिए मारपीट की घटना की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दी है. फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मोहल्ले के लोगों ने रिपोर्ट में बताया कि पिछले एक सप्ताह से नशे में धुत चार बदमाश बाइक पर आते हैं और नाबालिग बच्चों को अकेला देखकर मारपीट करते हैं. अश्लील हरकतें भी करते हैं और भाग जाते हैं. बीते दिन यानी 30 जून को भी बाइक सवार चार बदमाश मोहल्ले में आए थे. लोगों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. मौका देखकर उनमें से तीन बदमाश बाइक पर भाग गए. लेकिन लोगों ने उनमें से एक को मौके पर ही पकड़ लिया.

सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हैं हरकतें 

बाइक सवार को पकड़ने के बाद सूचना उद्योग नगर पुलिस को दी गई. जिस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश को पकड़कर थाने ले गई. मोहल्लेवासियों ने बदमाशों के जरिए की गई वारदातों की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपी है. सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार बदमाश हाथ में प्लास्टिक का पाइप पकड़े नजर आ रहा है. जिससे बदमाश सड़क पर चल रहे नाबालिग पर हमला करने की कोशिश करता नजर आ रहा है. इसके अलावा अन्य सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें तीनों बाइक सवार बदमाश दिखाई दे रहे हैं.

 लोगों में बना हैं दहशत का माहौल

मोहल्लेवासियों का कहना है कि इलाके में बाइक सवार बदमाशों के जरिए लगातार की जा रही ऐसी वारदातों से लोगों में दहशत का माहौल है. इसलिए पुलिस और प्रशासन को ऐसे बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. इस मामले में इलाके के लोगों का कहना है कि  पकड़े गए युवक के अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भी सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए. जिससे अपराध पर अंकुश लग सके और आमजन का पुलिस और कानून पर विश्वास बरकरार रह सके. इस दौरान एडवोकेट पीपी शर्मा, अमन जांगिड़, जयप्रकाश, मुकेश, अजय, नवीन शर्मा, भाऊदयाल सैनी, गोपाल शर्मा, रवि त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में इलाके के लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: Paper Leak: वनरक्षक भर्ती परीक्षा का पर्चा भी हुआ था लीक, परीक्षा के 2 घंटे पहले ही रटा दिए थे सारे जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के इन दो जिलों में 15 दिन बाद क्यों होती है सावन माह की शुरुआत? जानिए इसके पीछे की वजह
सीकर में बाइकर्स गैंग का आतंक, बच्चों से मारपीट कर उनके साथ करते थे अश्लील हरकतें
Bundi Nainwa post office Employee fraud crores rupees from more than 20 account holders and invested all money in share market
Next Article
Rajasthan: पोस्ट ऑफिस कर्मचारी ने 20 से अधिक खाताधारकों के हड़पे करोड़ों रुपये, सारा पैसा शेयर मार्केट में किया इन्वेस्ट
Close
;