Sikar News: सीकर में युवक की बावड़ी में डूबने से मौत, साथियों के साथ गया था नहाने 

थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि जीलो गांव की एक बावड़ी में चार से पांच लोग नहा रहे थे. इसी दौरान नहाते समय अचानक जीलो निवासी राकेश मीणा बावड़ी में डूब गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना इलाके के जीलो गांव में एक युवक की बावड़ी में नहाते समय डूबने से मौत हो गई. इस घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई. युवक के बावड़ी में डूबने की सूचना पर डाबला थानाधिकारी राजवीर सिंह भी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. 

स्थानीय गोताखोरों ने शव निकाला 

इसके बाद पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की सहायता पानी में डूबे युवक को बावड़ी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने युवक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया, जहां युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. 

बाबड़ी से युवक को निकालते हुए गांव वाले

साथियों के साथ गया था नहाने 

डाबला थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि जीलो गांव की एक बावड़ी में चार से पांच लोग नहा रहे थे. इसी दौरान नहाते समय अचानक जीलो निवासी राकेश मीणा बावड़ी में डूब गया. जब वह बाहर नहीं आया तो साथ में नहा रहे लोगों ने इसकी सूचना आसपास के अन्य लोगों को और पुलिस को दी. सूचना पर डाबला पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से युवक को बाहर निकाला.

इसके बाद युवक को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां चिकित्सक ने उसे युवक को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जायेगा. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी, लिखा- सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे...

'जिस कैंडिडेट पर बनेगी सबकी सहमति, उसी को उपचुनाव में मिलेगा टिकट', बीजेपी की बैठक में बड़ा फैसला