विज्ञापन
Story ProgressBack

Sikar Road Accident शादी की खुशियां मातम में बदलीं, सड़क हादसे में दुल्हन की मौत, दूल्हे की हालत भी गंभीर

एक्सीडेंट की सूचना पर साथ चल रही अन्य गाड़ी में सवार लोगों ने घायलों को अपने निजी वाहन से कस्बे के राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने दुल्हन खुशबू पत्नी नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया

Read Time: 3 min
Sikar Road Accident शादी की खुशियां मातम में बदलीं, सड़क हादसे में दुल्हन की मौत, दूल्हे की हालत भी गंभीर
एक्सीडेंट के बाद कार की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर जिले में शादी करके लौट रहे दूल्हे-दुल्हन की कार का बुधवार सुबह फतेहपुर-सालासर हाईवे पर जोरदार एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूल्हे समेत 2 लोग घायल हो गए. चमश्दीदों ने बताया कि ये हादसा मरडाटू गांव के पास हुआ. नवदंपत्ति की कार सामने आ रहे डंपर से टकरा गई, जिसके बाद चीख पुकार मच गई.

हरियाणा में हुई थी शादी

लक्ष्मणगढ़ तहसील में बाटडानाउ गांव के निवासी नरेंद्र पुत्र रघुवीर सिंह उम्र 25 साल की शादी हरियाणा की हिसार में बीती रात हुई थी. शादी करके आज सुबह वे वापस लौट रहे थे. इस दौरान फतेहपुर सालासर हाईवे पर पहुंचे थे कि तभी उनकी क्रेटा गाड़ी सामने से आ रहे डंपर से जा टकराई. इसके बाद क्रेटा गाड़ी में सवार दूल्हा नरेंद्र पुत्र रघुवीर सिंह उम्र 25 साल निवासी लक्ष्मणगढ़, दुल्हन खुशबू पत्नी नरेंद्र  उम्र 24 साल निवासी हिसार हरियाणा और गाड़ी का ड्राइवर नितिन पुत्र नेमीचंद उम्र 32 साल निवासी बाडूसर लक्ष्मणगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए. 

दूल्हे को सीकर रेफर किया

एक्सीडेंट की सूचना पर साथ चल रही अन्य गाड़ी में सवार लोगों ने घायलों को अपने निजी वाहन से कस्बे के राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने दुल्हन खुशबू पत्नी नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर घायल दूल्हा नरेंद्र को सीकर रैफर कर दिया. वहीं गाड़ी ड्राइवर नितिन का प्राथमिक उपचार अस्पताल में ही चल रहा है. मृतक दुल्हन खुशबू का शव ट्रॉमा सेंटर में रखा गया है. मौके की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है.

सदर थाने के कांस्टेबल रामदेव सिंह ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि आज सुबह सूचना मिली कि फतेहपुर के मरडाटु गांव के नजदीक क्रेटा गाड़ी सामने से आ रही डंपर से टकरा गई. दूल्हे की गाड़ी डंपर से टकराने से गाड़ी में सवार दुल्हन खुशबू पत्नी नरेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में दूल्हा नरेंद्र व ड्राइवर नितिन घायल हो गया. घायलों को फतेहपुर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से दूल्हे नरेंद्र की हालत गंभीर होने पर सीकर रेफर किया गया. हादसे में मृत दुल्हन खुशबू के शव को अस्पताल की मोचरी में रखवाया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close