Rajasthan News: दोनों पैर बांधकर नाबालिग बच्चे की पिटाई, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

सिरोही में एक नाबालिग बच्चे के पैरों को बांधकर पिटाई की गई. वीडियो सामने आने पर पिण्डवाड़ा डीएसपी ने थानाधिकारी को परिजनों को बुलाकर मामला दर्ज कराने को कहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नाबालिग बच्चे की पिटाई

राजस्थान के झुंझुनूं में युवक की बेरहमी से पिटाई के बाद एक वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में एक नाबालिग बच्चे के पैरों को बांधकर पिटाई की गई. वीडियो सामने आने पर पिण्डवाड़ा डीएसपी ने थानाधिकारी को परिजनों को बुलाकर मामला दर्ज कराने को कहा है. पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 
 

चलने पर मार रहे थे डंडा

वायरल वीडियो सिरोही जिले का है. जिसमें एक बच्चे को हाथ में पट्टी पकड़ाकर और दोनो पैर बांधे गए हैं. बच्चे के चलने पर उसे डंडे से मारा जा रहा है. नाबालिग बच्चा जनापुर गांव का बताया जा रहा है. मामला सामने आने पर पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने सभी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही डीएसपी भंवरलाल चौधरी ने बताया कि इसकी जानकारी मिली है. जल्द ही जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. 

झुंझुनूं में युवक की पिटाई से मौत

बता दें कि इससे पहले झुंझुनूं में एक युवक की शराब माफियाओं ने बेरहमी से पिटाई की थी. जिससे युवक की मौत हो गई. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था. जिसमें युवक के हाथ-पैर दो युवक पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, जबकि एक युवक लाठी से बेरहमी से पीट रहा है. जानकारी के मुताबिक युवक रामेश्वर का शराब माफिया अपहरण कर ले गए थे.
 

शराब माफिया पिटाई के बाद युवक को उसके घर के सामने फेंक करके चले गए. सूरजगढ़ थाने के हिस्ट्रीशीटर दीपेंद्र उर्फ चिंटू, प्रवीण उर्फ पीके मेघवाल निवासी बलौदा, प्रवीण उर्फ बाबा मेघवाल निवासी उरीका, सुभाष उर्फ चिंटू मेघवाल निवासी बलौदा तथा सतीश उर्फ सुखा मेघवाल निवासी बलौदा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने युवक की पिटाई से मौत के मामले में एक नाबालिग को भी पकड़ा है. 

Advertisement

यह भी पढे़ं- राजस्थान में युवक की ऐसी पिटाई... चली गई जान, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

Topics mentioned in this article