विज्ञापन

SI Paper Leak Leak में SOG की बड़ी कार्रवाई, 5 और नए ट्रेनी SI को हिरासत में लिया

SI Paper Leak Leak Case: एसआई पेपर लीक केस में शनिवार को एसओजी ने 5 और नए ट्रेनी एसआई को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए ट्रेनी एसआई से मामले में पूछताछ की जा रही है

SI Paper Leak Leak में SOG की बड़ी कार्रवाई, 5 और नए ट्रेनी SI को हिरासत में लिया
SI पेपर लीक मामले में पकड़े गए ट्रेनी एसआई. (फाइल फोटो)

SI Paper Leak Leak Case: राजस्थान पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर हुई भर्ती में बरती गई धांधली की जांच में जुटी एसओजी को शनिवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. राजस्थान पुलिस की विशेष टीम एसओजी ने एसआई पेपर लीक केस में 5 और नए ट्रेनी एसआई को हिरासत में लिया है. मिली जानकारी के अनुसार हिरासत में लिए गए इन 5 ट्रेनी एएसआई में तीन पुरुष और दो महिला है. एसओजी की टीम फिलहाल इन पांचों से पूछताछ कर रही है. 

RPSC पूर्व  सदस्य के बेटा-बेटी को हिरासत में लेने की सूचना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसओजी द्वारा हिरासत में लिए गए ट्रेनी एसआई में RPSC के पूर्व  सदस्य राजू राम राईका के पुत्र-पुत्री भी शामिल है. हालांकि आधिकारिक रूप से अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है. एसओजी जब आज हुई कार्रवाई के बारे में जानकारी देगी तब यह पता चलेगा कि एसआई पेपर लीक में अब किन-किन ट्रेनी एसआई को हिरासत में लिया गया है. 

पहले ही कई ट्रेनी एसआई पर हो चुकी कार्रवाई

मालूम हो कि 2021 में हुए सब इंस्पेक्टर परीक्षा में पेपर लीक, डमी कैंडिडेट बिठाने के साथ-साथ परीक्षा में धांधली के आरोप लगे थे. जिसके बाद भजनलाल सरकार ने मामले की जांच पुलिस की विशेष टीम एसओजी को सौंपी थी. एसओजी ने मामले की जांच शुरू करने के बाद तीन दर्जन से अधिक ट्रेनी एसआई को अलग-अलग समयों पर हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार किया है.

खबर अपडेट की जा रही है.

यह भी पढ़ें -  SI Paper Leak Case में SOG को मिले अहम इनपुट, रडार पर करीब आधा दर्जन ट्रेनी SI, जल्द होगी गिरफ्तारी!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर: झगड़े के बाद पानी से भरे टांके में कूदी पत्नी, बचाने को कूदा पति भी डूबा; दोनों की मौत
SI Paper Leak Leak में SOG की बड़ी कार्रवाई, 5 और नए ट्रेनी SI को हिरासत में लिया
Ranthambore tigers increased, 3 cubs born, picture captured in the camera of the forest department Rajasthan
Next Article
रणथंभौर में बढ़ा बाघों का कुनबा, 3 शावकों को जन्म, वन विभाग के कैमरे में कैद हुई प्यारी तस्वीर
Close