विज्ञापन

Rajasthan Crime: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने पिता का काट दिया गला, जहर खाकर कर लिया सुसाइड

 Rajasthan Crime: पिता घर के बाहर सो रहा था. सोते समय बेटे ने कुल्हाड़ी से हमला करके मौत के घाट उतार दिया. 

Rajasthan Crime: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने पिता का काट दिया गला, जहर खाकर कर लिया सुसाइड
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े परिजन.

Rajasthan Crime:  चूरू के सादुलपुर थाना क्षेत्र के भाखरा गांव में बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. युवक ने पिता से शराब पीने के लिए रुपए मांगा. पैसे नहीं देने पर वह नाराज चल रहा था. कमरे के बाहर सो रहे पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बेटा मौके से फरार हो गया. 

बेटे ने खेत में खाया जहरीला पदार्थ  

घटना की सूचना पर IPS प्रशांत किरण और हमीरवास थानाधिकारी मदनलाल विश्नोई पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया. पिता का हत्यारा बेटा खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया. पुलिस ने बेटे की लाश को भी पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया. 

शराब के रुपए नहीं मिलने पर नाराज था बेटा  

हमीरवास थानाधिकारी मदनलाल विश्नोई ने बताया कि कालरी निवासी नीलम ने तहरीर दी. तहरीर में बताया कि सोमवार (26 अगस्त) रात में उसकी मां ने फोन पर सूचना दी कि 35 साल के मानसिंह ने सोमवार शाम को अपने पिता 60 वर्षीय महेन्द्र सिंह से शराब पीने के लिए रुपए मांगे थे. पिता महेन्द्र सिंह ने मानसिंह को शराब के लिए रुपए देने से मना कर दिया था, जिस पर मानसिंह नाराज हो गया.

कुल्हाड़ी से पिता की गर्दन पर किया हमला  

मानसिंह वहां से चला गया. महेंद्र सिंह रोज की तरह खाना खाकर घर में कमरे के बाहर सो रहे थे. रात को मानसिंह ने कुल्हाड़ी से अपने पिता महेंद्र सिंह की गर्दन पर हमला कर उनकी हत्या कर दी. खुद मौके से फरार हो गया. रात को किसी समय मानसिंह ने भी खेत में जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. रिपोर्ट में नीलम ने बताया कि उसको घटना का पता गांव आने पर लगा था.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
Rajasthan Crime: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने पिता का काट दिया गला, जहर खाकर कर लिया सुसाइड
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close