विज्ञापन
Story ProgressBack

बेटे युवराज सिंह को मां साथ बाजार नहीं ले गई तो किशोर फांसी के फंदे पर झूल गया

Younger Boy Committed Suicide: पुठोल गांव निवासी किशोर युवराज सिंह ने मां के साथ बाजार नहीं जा पाने की नाराजगी में फांसी के फंदे पर लटकर खुद की जान ले ली. ग्रामीणों ने बताया कि यु़वराज ने अपनी मां अणछा कुंवर के साथ बाजार जाने की जिद की, लेकिन मां ने उसे मना कर बेटी के साथ बाजार चली गई.

Read Time: 3 mins
बेटे युवराज सिंह को मां साथ बाजार नहीं ले गई तो किशोर फांसी के फंदे पर झूल गया
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Young boy Committed Suicide: राजसमंद जिले के एक जिद्दी किशोर मां के साथ बाजार नहीं जाने की जिद में फांसी के फंदे पर झूल गया. मामला राजनगर थाना क्षेत्र के पुठोल गांव का है, जहां.13 वर्षीय किशोर ने मां के साथ बाजार जाने की जिद की, लेकिन मां साथ नहीं ले गई. इससे नाराज किशोर ने साड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. मां जब घर लौटी तो नजारा देख उसके होश उड़ गए. 

पुठोल गांव निवासी किशोर युवराज सिंह ने मां के साथ बाजार नहीं जा पाने की नाराजगी में फांसी के फंदे पर लटकर खुद की जान ले ली. ग्रामीणों ने बताया कि यु़वराज ने अपनी मां अणछा कुंवर के साथ बाजार जाने की जिद की, लेकिन मां ने उसे मना कर बेटी के साथ बाजार चली गई.

मां की साड़ी का फंदा लगाकर युवराज सिंह ने सुसाइड कर लिया

नाराज युवराज घर पर अकेला रह गया और उसने जिद मां की साड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड कर दिया. इस बीच मृतक किशोर के दादा ने उसे गांव में किसी खाने में जाने के लिए कहा, लेकिन युवराज नहीं गया. दोपहर जब युवराज की मां और परिजन घर वापस आए तो कमरे में फांसी के फंदे पर लटका नजर आया.

घर पहुंचने पर खटखटाने पर नहींं खुला दरवाजा, तो दरवाजा तोड़ा

मां के बार-बार खटखटाने पर दरवाजा जब नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया और घर के अंदर पहुंचे तो देखा 13 वर्षीय किशोर की लाश फंदे से लटकी हुई थी. यह नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए. बेटे की लाश देख मां के होश फाख्ता हो गए. घर के दरवाजे पर देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई. सूचना पर राजनगर थाने से भी पुलिस मौके पर पहुंची.

बेटे के मौत से बुझ गया घर का चिराग, गांव में छा गया मातम

मृत युवराज सिंह का पिता उम्मेदसिंह विदेश में रहता है, मृतक उसका एकलौता बेटा है, जबकि उसके एक बेटी है. क्लास 6 का छात्र युवराज सिंह की मौत के बाद घर में मातम सा छा गया. युवराज की मां का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
RSS प्रचारक ने ‘बड़ा परिवार सुखी परिवार’ कर दिया नारा, बोले-2047 तक देश की जनसंख्या युवा होनी चाहिए
बेटे युवराज सिंह को मां साथ बाजार नहीं ले गई तो किशोर फांसी के फंदे पर झूल गया
Barmer's Maili Dam lying barren for 16 years, water stagnation due to illegal mining and encroachment
Next Article
Rajasthan: 16 साल से बंजर पड़ा बाड़मेर का मेली बांध, अवैध खनन और अतिक्रमण से नहीं हो रहा जल का ठहराव
Close
;