विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL मैच में सट्टा लगा रहे सट्टोरियों पर बड़ी कार्रवाई, चार गिरफ्तार; लैपटॉप-मोबाइल बरामद

आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे चार सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से लाखों रुपये के हिसाब-किताब का रजिस्टर, मोबाइल और लैपटॉप समेत अन्य सामान बरामद किए हैं.

Read Time: 3 mins
IPL मैच में सट्टा लगा रहे सट्टोरियों पर बड़ी कार्रवाई, चार गिरफ्तार; लैपटॉप-मोबाइल बरामद
मैच में सट्टा लगा रहे चार आरोपी गिरफ्तार

आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे क्रिकेट सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. पुलिस ने चार सटोरियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक सटोरिया मौके से भाग गया. इन  सटोरियों से लाखों का हिसाब-किताब, लैपटॉप और मोबाइल आदि बरामद किये गए हैं. पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.  

बुकी संचालकों में हड़कंप

पुलिस ने बताया कि श्रीगंगानगर के एसपी गौरव यादव के निर्देशों पर बीती रात अलग-अलग इलाके में टीमें गठित कर अवैध क्रिकेट बुकी व सट्टे के खिलाफ एक अभियान चलाया. इस दौरान सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने चार क्रिकेट बुकी पकड़ी और लाखों का हिसाब किताब बरामद किया है. इस कार्रवाई के दौरान अन्य बुकी संचालकों में हड़कंप मच गया.

एसपी गौरव यादव ने बताया कि जिला विशेष टीम ने आईपीएल मैचों के चलते क्रिकेट बुकी संचालकों के बारे में जानकारी जुटाई और संबंधित पुलिस थाना से समन्वय स्थापित कर सहायक पुलिस अधीक्षक शहर बी. आदित्य के नेत्तृव में गठित टीमों द्वारा कार्रवाई की गई. कार्रवाई में पदमपुर थाने के वार्ड-2 से एक आरोपी रविकुमार को गिरफ्तार किया गया. उनके कब्जे से एक लैपटॉप, एक टेबलेट, पांच मोबाइल फोन, दो रजिस्टर क्रिकेट बुकी का हिसाब-किताब, एक एलईडी, एक सेटअप बॉक्स, चार रिमोट, एक मॉडम, एक केलक्युलेटर, एक मोबाईल चार्जर व अन्य क्रिकेट बुकी का सामान बरामद किया गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

एक आरोपी पुलिस को देखकर फरार

वहीं इंद्रा कॉलीनी के रहने वाले राजेन्द्र छाबडा पुलिस को देखकर वह फरार हो गया. आरोपी के ठिकाने से पांच मोबाईल फोन, एक रजिस्टर हिसाब-किताब व अन्य क्रिकेट बुकी सामग्री जब्त की गई.  इसके अलावा कार्रवाई के दौरान पुलिस ने शिव कॉलोनी के रहने वाले रोहित उर्फ रूबि और अशोक नगर के रहने वाले मोहित सोनी को गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से दो मोबाइल फोन, एक हजार रुपये, एक एलईडी, एक सीपीयू, एक सेटअप बॉक्स, रिमोट और दो रजिस्टर हिसाब-किताब बरामद किये गए.

श्रीगंगानगर की कोतवाली पुलिस थाना की टीम ने प्रेम नगर के रहने वाले गौरव मिढ्ढा निवासी प्रेम नगर से चार मोबाइल फोन, एक लेपटोप, चार रजिस्टर, एक कैलक्यूलेटर, एक एलईडी, एक डिश सेटअप बॉक्स, 1100 नगद व अन्य क्रिकेट बुकी सामग्री बरामद की गयी. एसपी गौरव यादव ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में इन 7 विधायकों ने बिगाड़ा BJP का गणित, शाह ने भी माना कम हो रही हैं भाजपा की सीटें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बीजेपी ने महाराष्ट्र के लिए की प्रभारी की घोषणा, भूपेंद्र यादव को मिली नई जिम्मेदारी
IPL मैच में सट्टा लगा रहे सट्टोरियों पर बड़ी कार्रवाई, चार गिरफ्तार; लैपटॉप-मोबाइल बरामद
Dholpur: Dead body found abandoned, head torn off and eaten by animals, police confused about murder or accident
Next Article
Dholpur Murder: लावारिस अवस्था में मिली व्यक्ति की लाश, सिर को नोंचकर खा गए जानवर, हत्या या हादसा पुलिस उलझी
Close
;