विज्ञापन

सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, 2 महीने की गर्भवती

Churu News: चूरू में नाबालिग बेटी से रेप करने का आरोपी सौतेला पिता गिरफ्तार हो गया. पुलिस आरोपी पिता को कोर्ट में पेश करेगी. 

सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, 2 महीने की गर्भवती
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Churu News:  चूरू के सादुलपुर में सौतेला पिता नाबालिग बेटी से रेप करता था. बेटी दो महीने की गर्भवती हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कार्यवाहक थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जांच के बाद आरोपित सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

पीड़िता के सगे भाई को जान से मारने की धमकी  

आरोपी ने किशोरी के सगे भाई को जान से मारने की धमकी देकर रेप किया. किशोरी ने 15 जून 2024 को केस दर्ज कराया. पीड़िता ने बताया कि उसके पिता की काफी साल पहले मौत हो गई थी. तब वह छोटी थी. उसका बड़ा भाई दिल्ली में मजदूरी करता है. पिता की मौत के बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली. 

घर में छोटे भाई के साथ रहती है पीड़िता 

सौतेले पिता से उसकी मां ने एक बेटे को जन्म दिया. पीड़िता ने बताया कि वह उसने पांचवीं तक पढ़ाई की. इसके बाद पढ़ाई छोड़ दी. सौतेला पिता पानी पूरी बेचता है. साथ में हलवाई का काम करता है. घर पर पीड़िता छोटे भाई के साथ रहती है. 

धमकी देकर बार-बार करता था रेप  

किशोरी ने दी तहरीर में बताया कि सौतेला पिता करीब 4 साल से छेड़छाड़ करता आ रहा है. एक साल पहले उसकी मां छोटे भाई को स्कूल छोड़ने गई थी. मौका देखकर उसके पिता ने रेप किया. इसके बाद धमकी देकर बार-बार रेप करता रहा. 

दो महीने पहले किया रेप 

पीड़िता के अनुसार करीब दो महीने पहले उसकी मां और छोटा भाई घर पर नहीं थे. उस दिन सौतेले पिता ने रेप किया. विरोध करने पर छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देता था. इसके बाद भाई और मां को इसके बारे में नहीं बताई. 

2 महीने की गर्भवती निकली

पीड़िता ने बताया कि अब लगभग 2 महीने से गर्भवती हो गई. पीड़िता ने बताया कि उसके पेट में जो बच्चा है वह उसके सौतेले पिता का है. पीड़िता ने बताया कि तीन चार रोज पहले आप बीती की घटना अपने भाई और अपनी माता को बताई. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें: विधानसभा उप-चुनाव में RLP-कांग्रेस का नहीं होगा गठबंधन! बेनीवाल ने दिए संकेत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'गांधी वाटिका बनाने में कांग्रेस ने किया भ्रष्टाचार', मदन दिलावर के बयान से राजस्थान में गरमाई सियासत
सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, 2 महीने की गर्भवती
Ashok Gehlot former OSD Lokesh Sharma will be questioned again in phone tapping case delhi police crime branch gives notice
Next Article
अशोक गहलोत पर फोन टैपिंग केस में कसेगा शिकंजा? पूछताछ के लिए लोकेश शर्मा को मिला नोटिस
Close