विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर पथराव, मुंह और जबड़े में चोट, अहमदाबाद रेफर

Mahant Achyutanand Maharaj Car Attack: महंत पर हमले की घटना के बाद लोगों में आक्रोश है. मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया, सांसद कनकमल कटारा समेत कई लोगों ने भी उनके हालचाल जाने. उधर सरोदा थाना पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी में है.

Read Time: 2 min
Rajasthan News: बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर पथराव, मुंह और जबड़े में चोट, अहमदाबाद रेफर
बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज (फाइल फोटो)

Dungarpur News: बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज (Achyutanand Maharaj) की कार पर शनिवार देर रात पथराव की वारदात हुई. इस दौरान एक पत्थर कार का कांच तोड़ते हुए महंत के मुंह पर आ लगा, जिस कारण उनके जबड़े में चोट लग गई. हमले के वक्त कार में उनकी पत्नी और 2 बच्चे भी मौजूद थे. महंत को गंभीर घायल में पहले सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें अहमदाबाद के लिए रेफर कर दिया है.

महंत के मुंह से बहने लगा खून

जानकारी के अनुसार, वागड़ के प्रमुख तीर्थ स्थल बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज शनिवार को अपने घर सरोदा गए थे. देर रात को महंत अच्युतानंद महाराज, उनकी पत्नी और बच्चे कार से बेणेश्वर धाम जाने के लिए निकले. सरोदा के पास पुलिए पर रात के अंधेरे में अज्ञात बदमाशों ने पथराव कर दिया. कार पर अचानक पथराव से सभी डर गए. एक पत्थर साइड का कांच तोड़कर महंत अच्युतानंद महाराज के मुंह पर लगा, जिससे महंत के मुंह ओर जबड़े में जोर को चोंट आई और खून बहने लगा. इससे कार में सवार उनकी पत्नी और बच्चे घबरा गए. 

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

पथराव के बाद बदमाश भाग गए. इसके बाद घायल महंत को उनके अनुयायियों ने सागवाड़ा के प्राइवेट अस्पताल लेकर गए. जहां घायल महंत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन उन्हें देर रात अहमदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं महंत पर हमले की घटना के बाद लोगों में आक्रोश है. मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया, सांसद कनकमल कटारा समेत कई लोगों ने भी उनके हालचाल जाने. उधर सरोदा थाना पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी में है. लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close