विज्ञापन

Kota Suicide: कोटा में छात्रा ने किया सुसाइड, मौसी के फ्लैट से कूदकर दी जान 

Kota Suicide: छात्रा के माता-पिता डॉक्टर हैं. कॉमर्स की कोचिंग करती थी. फ्लैट के सातवीं मंजिल से कूद गई. 

Kota Suicide: कोटा में छात्रा ने किया सुसाइड, मौसी के फ्लैट से कूदकर दी जान 
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े परिजन.

Kota Suicide: जवाहर नगर थाना क्षेत्र के राजीव गांधी नगर में कॉमर्स की छात्रा रिया ने सुसाइड कर लिया. फ्लैट के सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी. रिया की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

कॉमर्स की कोचिंग करती थी छात्रा 

छात्रा रिया खंडेलावाल कॉमर्स की कोचिंग करती थी. वह कोटा के ही छावनी क्षेत्र की रहने वाली थी.जवाहर नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक छात्रा के शव का कल रात मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में पुलिस ने रखवाया था आज पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.

मौसी के आवास पर छोड़कर गए थे परिजन

जवाहर नगर थाने के सीआई हरिनारायण शर्मा ने बताया कि छात्रा रिया खंडेलवाल छावनी गुमानपुरा की निवासी थी. उसके पिता कल (17 सितंबर) शाम को उसको राजीव गांधी नगर स्थित मौसी के आवास पर छोड़कर गए थे, जहां उसने मल्टी स्टोरी से कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर जवाहर नगर थाना पुलिस पहुंची छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. छात्रा ने सुसाइड क्यों किया, इसकी जांच चल रही है . 

छात्रा के माता-पिता दोनों डॉक्टर

छात्रा रिया खंडेलवाल के पिता नितिन खंडेलवाल और मां दोनों डॉक्टर हैं. छावनी क्षेत्र में एक नर्सिंग होम चलाते हैं. घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं. 

यह भी पढ़ें: 17 नए जिलों के भविष्य को लेकर आज होगी कैबिनेट सब कमेटी की मीटिंग, पंवार कमेटी की रिपोर्ट पर होगा मंथन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान हाई कोर्ट के कोर्ट नंबर दो में आग लगने की खबर, कुछ दिन पहले ही कराया गया था खाली 
Kota Suicide: कोटा में छात्रा ने किया सुसाइड, मौसी के फ्लैट से कूदकर दी जान 
This time 'Rajasthan Kabir Yatra' will be organized from 2 to 6 October, the desert will resonate with Kabir's couplets.
Next Article
इस बार 2 से 6 अक्टूबर तक आयोजित होगी 'राजस्थान कबीर यात्रा', कबीर के दोहों से गूंजेगा मरुप्रदेश 
Close