Kota Suicide: कोटा में छात्रा ने किया सुसाइड, मौसी के फ्लैट से कूदकर दी जान 

Kota Suicide: छात्रा के माता-पिता डॉक्टर हैं. कॉमर्स की कोचिंग करती थी. फ्लैट के सातवीं मंजिल से कूद गई. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kota Suicide: जवाहर नगर थाना क्षेत्र के राजीव गांधी नगर में कॉमर्स की छात्रा रिया ने सुसाइड कर लिया. फ्लैट के सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी. रिया की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

कॉमर्स की कोचिंग करती थी छात्रा 

छात्रा रिया खंडेलावाल कॉमर्स की कोचिंग करती थी. वह कोटा के ही छावनी क्षेत्र की रहने वाली थी.जवाहर नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक छात्रा के शव का कल रात मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में पुलिस ने रखवाया था आज पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.

मौसी के आवास पर छोड़कर गए थे परिजन

जवाहर नगर थाने के सीआई हरिनारायण शर्मा ने बताया कि छात्रा रिया खंडेलवाल छावनी गुमानपुरा की निवासी थी. उसके पिता कल (17 सितंबर) शाम को उसको राजीव गांधी नगर स्थित मौसी के आवास पर छोड़कर गए थे, जहां उसने मल्टी स्टोरी से कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर जवाहर नगर थाना पुलिस पहुंची छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. छात्रा ने सुसाइड क्यों किया, इसकी जांच चल रही है . 

छात्रा के माता-पिता दोनों डॉक्टर

छात्रा रिया खंडेलवाल के पिता नितिन खंडेलवाल और मां दोनों डॉक्टर हैं. छावनी क्षेत्र में एक नर्सिंग होम चलाते हैं. घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: 17 नए जिलों के भविष्य को लेकर आज होगी कैबिनेट सब कमेटी की मीटिंग, पंवार कमेटी की रिपोर्ट पर होगा मंथन