विज्ञापन

राजस्थान में हिंसक हो रहे स्टूडेंट, उदयपुर के बाद जोधपुर में खौफनाक तरीके से एक छात्र की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल

उदयपुर में हुई बड़ी घटना के बाद अब एक वीडियो जोधपुर में वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ छात्र मिलकर दूसरे छात्र को खौफनाक तरीके से मार रहे हैं.

राजस्थान में हिंसक हो रहे स्टूडेंट, उदयपुर के बाद जोधपुर में खौफनाक तरीके से एक छात्र की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल
जोधपुर में छात्र की बुरी तरह पिटाई की गई

Rajasthan Crime: राजस्थान में इन दिनों छात्र द्वारा हिंसा करने के मामले लगातार आ रहे हैं. हाल ही में 16 अगस्त को उदयपुर में 10वीं के छात्र को उसके ही साथी छात्र ने चाकू मार कर बुरी तरह घायल कर दिया था. वहीं घायल छात्र देवराज की 19 अगस्त को इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना से पूरा प्रदेश स्तब्ध है और एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर छोटे बच्चों के इतने हिंसक होने की वजह क्या है. वहीं अब एक वीडियो जोधपुर में वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ छात्र मिलकर दूसरे छात्र को खौफनाक तरीके से मार रहे हैं.

वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ छात्र एक साथ मिलकर किसी छात्र को बुरी तरह से डंडे, लोहे के रॉड से बुरी तरह पीट रहे हैं. पीड़ित छात्र लगातार उनसे रूकने की गुहार लगा रहा है. लेकिन सभी मिलकर खौफनाक तरीके से रॉड से हमला कर रहे हैं. साथ ही देखा जा रहा है कि इस मारपीट का वीडियो भी बनाया जा रहा है. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

Latest and Breaking News on NDTV

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हुई एक्टिव

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसके बारे में थानाधिकारी प्रदीप डांगा ने बताया कि रातानाडा का है. उन्होंने बताया कि इस मारपीट की सूचना मिली थी. लेकिन वहां पता करने पर हॉस्टल खाली था. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई और जांच शुरू हुई. पुलिस के मुताबिक वीडियो में जिसे पीटा जा रहा है उसका नाम जेठू सिंह गढ़ा है. जिसे 4-5 लोग मिलकर पिट रहे हैं. वहीं वीडियो से आरोपियों की पहचान की गई है और दबिश देना शुरू हो गया है. वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि जोधपुर के छात्र के साथ मारपीट हो रही है वह रातानाडा स्थित तीन नंबर हॉस्टल की है. जहां छात्र के साथ बुरी तरह मारपीट की जा रही है. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि घायल छात्र की निजी अस्पताल में इलाज चल रहा हैं.

पुलिस द्वारा शुरुआती जांच में कहा जा रहा है कि जिस छात्र को पीटा जा रहा है वह एक छात्र नेता है. बताया जा रहा है कि छात्र संघ चुनाव को लेकर धरना प्रदर्शन के दौरान नोक झोंक हुई थी. उसी लेकर छात्र नेता से बदला लेने के लिए हमला किया गया है.

छात्र को लगी है गंभीर चोट

जिस छात्र को पीटा गया है उसका इलाज चल रहा है. उसे शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं. उसके हाथ में बड़ा फैक्चर हुआ है और डॉक्टर उसके हाथ की ऑपरेशन करने की बात कह रही है. इस बारे में अब पुलिस जल्द ही खुलासा कर सकती है. वहीं मारपीट करने वाले छात्रों की पहचान भी की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः जिंदगी की जंग हार गया उदयपुर का 'देवराज', बहन पहुंची थी राखी बांधने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: मदन दिलावर की कांग्रेस को दो टूक, 'इनकी क्या औकात, चोरी की बाइक पर आए थे 'युवराज''
राजस्थान में हिंसक हो रहे स्टूडेंट, उदयपुर के बाद जोधपुर में खौफनाक तरीके से एक छात्र की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल
Ajmer all schools up to 12th standard closed due to heavy rain and flood alert rajasthan weather update
Next Article
अजमेर में भारी बारिश और बाढ़ का अलर्ट जारी, 12वीं तक सभी स्कूल बंद; प्रशासन का बड़ा फैसला
Close