विज्ञापन
Story ProgressBack

Sukhdev Gogamedi Murder: गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए SIT गठित, एडीजी क्राइम दिनेश एनएम करेंगे निगरानी

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: DGP ने कहा कि, गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान कर ली गई है. पुलिस बड़ी तत्परता के साथ हत्यारों की तलाश रही है.

Read Time: 3 min
Sukhdev Gogamedi Murder: गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए SIT गठित, एडीजी क्राइम दिनेश एनएम करेंगे निगरानी
राजस्थान के DGP उमेश मिश्रा

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: मंगलवार को श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की नृशंस हत्या कर दी गई थी. अब राजस्थान के DGP उमेश मिश्रा ने गोगामेड़ी हत्याकांड की सघन जांच के लिए एसआईटी की टीम का गठन कर दिया है. इसकी कमान एडीजी क्राइम दिनेश एनएम को दी गई है. वहीं उन्होंने कहा है कि FIR दर्ज होते ही दोनों अभियुक्तों पर 5-5 लाख रुपये का ईनाम घोषित किया जाएगा.साथ ही अभियुक्तों के बारे में जानकारी देने वालों को भी 5-5 लाख रूपए इनाम मिलेगा.

DGP ने कहा कि, गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान कर ली गई है. पुलिस बड़ी तत्परता के साथ हत्यारों की तलाश रही है.

हत्या के विरोध में प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन 

गोगामेड़ी हत्याकांड ने पूरे प्रदेश में नया उबाल ला दिया है. यूं दिनदहाड़े गोगामेड़ी की हत्या के बाद प्रदेश भर में लोगों में रोष है. प्रदेश में जगह-जगह करणी सेना और राजपूत समाज के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. करणी सेना और राजपूत समाज के लोगों ने आज बुधवार को कई ज़िलों में बंद का आह्वान किया गया है. पाली, जयपुर, नागौर, अलवर और कोटा समेत कई ज़िलों में आज बाजार बंद रहेंगे. 

घर में घुस कर की थी हत्या 

गौरतलब है कि मंगलवार को राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार इस वारदात को मंगलवार दोपहर करीब 1.30 बजे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर पर अंजाम दिया गया. गोगामेड़ी का जयपुर के श्याम नगर जनपथ पर आवास है. जहां घर में घुसकर दो बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. इस दौरान गोगामेड़ी के साथ रहे उनके गनमैन अजीत सिंह को भी गोली लगी.

रोहित गोदारा गैंग ने इस हत्या की ज़िम्मेदारी ली 

रोहित गोदारा गैंग ने इस हत्या की जिम्मेवारी ली है. रोहित गोदारा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि गोगोमेड़ी की हत्या की जिम्मेवारी हम लेते हैं. आइए जानते हैं कौन है रोहित गोदारा. रोहित गोदारा, मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है. रोहित ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘सभी भाइयों को राम राम, मैं रोहित गोदारा कपूरसरी, गोल्डी बराड़ भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है, इसकी सम्पूर्ण जिम्मेवारी हम लेते हैं, यह हत्या हमने करवाई है.

मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था, उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें.'

यह भी पढ़ें- सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या पर राजस्थान में उबाल, जयपुर समेत कई ज़िलों में बंद का आह्वान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close