विज्ञापन
Story ProgressBack

Sukhdev Singh Gogamedi Shot Dead: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी और गजेंद्र सिंह शेखावत क्या बोले?

Sukhdev Singh Gogamedi: खबर के मुताबिक़ बदमाश सुखदेव गोगामेड़ी और उनके गनमैन नरेन्द्र को मारी गोली मार कर भाग गए उसके बाद श्याम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां गोगामेड़ी को मृत घोषित कर दिया गया. घटना के बाद से पुलिस सीसीटीवी पड़ताल में जुटी है.

Read Time: 3 min
Sukhdev Singh Gogamedi Shot Dead: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी और गजेंद्र सिंह शेखावत क्या बोले?

Sukhdev Singh Gogamedi: श्री राष्ट्र्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी. कुछ देर पहले उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. उन्हें जयपुर के मेट्रोमास अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. खबर के मुताबिक़ गोगामेड़ी के गनमैन पर भी हमला किया गया है. 

हत्या पर भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत और रविंद्र सिंह भाटी का बयान आया है. दोनों ने घटना की निंदा की है. 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए शेखावत ने लिखा ,'  श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हूँ. इस संदर्भ में पुलिस कमिश्नर से जानकारी ली है और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी के लिए कहा है.  सामाजिक जनों को शांति और धैर्य रखना होगा.

भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है.  गोगामेड़ी जी की आत्मा को प्रभु शांति प्रदान करें. परिजनों और समर्थकों- शुभचिंतकों को संबल प्राप्त हो.'

वहीं रविंद्र सिंह भाटी ने भी 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए लिखा,'श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह जी गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या की सूचना बहुत दुखद है.इस घटना की जितनी निंदा की जाये उतना ही कम है. ऐसी घटनाओं पर अविलंब कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए, आरोपियों को बक्शा नहीं जाना चाहिए। ईश्वर दिवंगत पुण्य आत्मा को अपनी श्री चरणों में स्थान प्रदान करें.''

खबर के मुताबिक़ बदमाश सुखदेव गोगामेड़ी और उनके गनमैन नरेन्द्र को मारी गोली मार कर भाग गए. बदमाशों ने घर में कूदकर घटना को अंजाम दिया. उसके बाद श्याम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां गोगामेड़ी को मृत घोषित कर दिया गया. घटना के बाद से पुलिस सीसीटीवी पड़ताल में जुटी है.

यह भी पढ़ें- राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, लॉरेंस गैंग ने दी थी धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close