विज्ञापन
Story ProgressBack

सुखदेव गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, गोली की आवाज के बाद क्या हुआ, 20 मिनट में हुई चोरी

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी सपना सोनी ने हत्या के दिन को लेकर कई खुलासे किये हैं. उन्होंने गोगामेड़ी की दूसरी पत्नी शीला शेखावत पर भी आरोप लागाए हैं. हत्या के दिन सपना सोनी के साथ थे गोगामेड़ी.

Read Time: 6 min
सुखदेव गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, गोली की आवाज के बाद क्या हुआ, 20 मिनट में हुई चोरी
सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी सपना सोनी

Sukhdev Singh Gogamedi Case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हालांकि, हत्या की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. पुलिस इस मामले में कई एंगलों से जांच कर रही है. लेकिन कुछ पुख्ता सबूत नहीं मिल पाए हैं. वहीं, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिवार में भी हत्या को लेकर कलह मची हुई है. सुखदेव गोगामेड़ी की तीन पत्नियां हैं ऐसे में कहा जा रहा है कि गोगामेड़ी की करोड़ों की संपत्ति के लिए आपस में विवाद चल रहा है. सोमवार (18 दिसंबर) को गोगामेड़ी के लिए एक श्रद्धांजली सभा रखी गई थी. लेकिन इस सभा में गोगामेड़ी की दूसरी पत्नी शीला शेखावत ने तीसरी पत्नी सपना सोनी को शामिल होने नहीं दिया. इसके लिए उन्होंने पुलिश को लिखित रूप से सूचना दी थी.

इस घटना के बाद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी सपना सोनी काफी आहत हुई. और उन्होंने आरोप लगाया है कि शीला शेखावत करोड़ों की संपत्ति के लिए साजिश रच रही है. उन्होंने ये भी कहा कि हत्या के बाद ही उनके घर से उनकी शादी के दस्तावेज फोटो और कई अहम कागजात चोरी कर लिये गए. अब उनके पास शादी के कागजात नहीं हैं.

सुखदेव गोगामेड़ी की तीन पत्नियां हैं

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी सपना सोनी ने एनडीटीवी से बात करते हुए बताया कि गोगामेड़ी की तीन पत्नियां है जिसमें एक शकुंतला चौधरी हैं जिनसे 20 साल पहले ही शादी हुई थीं. इसके बाद उन्होंने शीला शेखावत से शादी की. जबकि तीसरी शादी उनसे की थी. सपना सोनी ने बताया कि उनकी शादी 6 साल पहले हुई थी जबकि इससे पहले लिविंग में रहते थे. वह 11 सालों से गोगामेड़ी के साथ रह रही थीं. उन्होंने बताया कि जैसे उनकी पहली दूसरी पत्नी थी वैसे ही मैं भी रह रही थी.

उन्होंने बताया कि

उनकी पहली और तीसरी शादी अंतरजातीय थी. वहीं, सपना सोनी ने कहा उनकी पहली पत्नी शकुंतला चौधरी अब तक सामने क्यों नहीं आई मुझे समझ नहीं आ रहा है. हालांकि, उन्होंने कहा कि वह अकेले पैतृक गांव के घर पर रह रही हैं. वह किसी से ज्यादा नहीं मिलती है. लेकिन उन्हें सामने आना चाहिए था.

सपना सोनी ने बताया गोली चलने के बाद क्या हुआ

सपना सोनी ने बताया कि दोपहर को गोगामेड़ी के साथ ही खाना खाया था. नीचे उनका ऑफिस था तो हम वहां नहीं जाते थे. लेकिन जब वह नीचे जा रहे थे तो उनसे पूछा कहा जा रहे हैं तो उन्होंने कहा गनमैन कह रहा है कि तीन लोग मिलने आए हैं. ये तीन लोग ही हत्यारे थे. ऑफिस में कैमरे लगे हुए हैं इसलिए मैंने दूसरे रूम में जाकर देखा भी कौन लोग हैं लेकिन उसमें से एक ने गोगामेड़ी को फोन पर बात भी कराई थी. फिर मैं ये देखकर दूसरे कमरे में चली गई और हमेशा की तरह उस दिन दरवाजा बंद कर कमरे में थी. क्योंकि काफी लोग मिलने आते हैं तो मैं कमरे का दरवाजा लॉक ही रखती हूं.

इसी बीच एक बार जब पटाखों जैसी आवाज आई तो मुझे समझ नहीं आया. लगा कहीं पटाखे छुट रहे हैं लेकिन याद आया बगल में तो मौत हुई है तो पटाखे कौन जलाएगा.

फिर जब नीचे उतरी तो घर के नौकर ने मुझे बताया कि घर में गोलियां चल रही है और सर पर गोलियां चली थी. जब मैं वहां पहुंची तो वहां कोई नहीं थे. सुखदेव और उनके एक दोस्त को गोली लगी थी. मैंने तुरंत बाहर आकर मदद मांगी. सामने घर में काम चल रहा था तो वहां काम करने वाले सभी मजदूर आ गए और उनकी मदद से मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां पता चला की उनकी मौत हो गई है.

हत्या के 20 मिनट के बाद ही हुई चोरी

सपना सोनी ने बताया कि हत्या के 20 मिनट बाद ही गोगामेड़ी के सीए श्रीकांत शर्मा हमारे घर से सारे डॉक्यूमेंट चोरी कर ले गए थे. हत्या के कुछ दिन बाद जब मैंने अपने शादी के डॉक्यूमेंट चेक किये तो पता चला की वह सारे गायब हैं. उसमें शादी की फोटो भी थी. जब मैंने पूछा कि डॉक्यूमेंट कहां तो अकाउटेंट ने कहा मैं ले आया हूं ये गोगामेड़ी जी का आदेश था. हालांकि उन्होंने कहा ऐसी क्या जल्दी थी की इधर हत्या हुई और सभी डॉक्यूमेंट गायब हो गए. मैंने इसलिए पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. श्रीकांत शर्मा कबूल रहे हैं कि वह डॉक्यूमेंट लेकर आए हैं लेकिन ये नहीं बता रहें कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

यह भी पढ़ेंः 20 लाख लोगों से ठगी करने वाले मुकेश मोदी को जयपुर से लाया गया जोधपुर, दर्ज किया गया है नया केस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close