विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर में वकील और जजों के बीच खेला गया टी20 फ्रेंडली क्रिकेट मैच, चीफ जस्टिस सहित सीनियर जजों ने थामा बल्ला

राजस्थान की न्यायिक राजधानी जोधपुर में उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों और अधिवक्ताओं के बीच फ्रेंडली T20 क्रिकेट मैच खेला गया. एडवोकेट इलेवन मैच में बाजी मारी.

Read Time: 3 min
जोधपुर में वकील और जजों के बीच खेला गया टी20 फ्रेंडली क्रिकेट मैच, चीफ जस्टिस सहित सीनियर जजों ने थामा बल्ला
मैच में जीत के बाद ट्रॉफी के साथ एडवोकेट इलेवन टीम के खिलाड़ी.

Jodhpur  News: राजस्थान की न्यायिक राजधानी जोधपुर में उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों और अधिवक्ताओं के बीच फ्रेंडली T20 क्रिकेट मैच खेला गया. कोर्ट रूम में बैठकर फैसला सुनाने वाले न्यायाधीश और दलील देने वाले अधिवक्ताओं का कोर्ट रूम के बाहर खेल मैदान में रोमांचक फ्रेंडली क्रिकेट मैच खेलते देखे गए. राजस्थान हाईकोर्ट के प्लेटिनियम जुबली वर्ष के सेलेब्रेशन के तहत शनिवार को जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में हाईकोर्ट जजेज इलेवन बनाम एडवोकेट इलेवन के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस संदीप मेहता के मुख्य आतिथ्य में आयोजित मैच में एडवोकेट इलेवन ने हाईकोर्ट जजेज इलेवन को सात विकेट से पराजीत करते हुए विजेता कप जीता बार और बैंच के बीच सौहार्द बना रहे. इसी भावना से आयोजित मैच में कई रोमांचक पल देखने को मिले. जिसमें राजस्थान उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश सहित 21 न्यायाधीश मौजूद है.

मैच के दौरान जज और एडवोकेट मौजूद रहे

दअरसल जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में आयोजित 20-20 फ्रेंडली क्रिकेट मैच में हाईकोर्ट जजेज इलेवन ने निर्धारित ओवर में 130 बनाएं. वहीं जवाब में उतरी एडवोकेट इलेवन ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. पूरे मैच के दौरान रोमांच बना रहा, मैच के दौरान केन्द्र सरकार के डिप्टी सॉलीसिटर जनरल मुकेश राजपुरोहित ने मैच का सीधा प्रसारण किया, तो वहीं जजेज ने भी बीच-बीच में उत्साहवर्धन किया.

Latest and Breaking News on NDTV

हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश एमएम श्रीवास्तव के नेतृत्व में जयपुर पीठ व जोधपुर हाईकोर्ट मुख्यपीठ के सभी जजेज मैदान में मौजूद रहे. मैच के समापन के बाद सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस संदीप मेहता व कार्यवाहक सीजे एमएम श्रीवास्तव ने विजेता टीम व उपविजेता टीम को शील्ड प्रदान की मैच के मैन ऑफ द मैच अधिवक्ता अजिताभ आचार्य, बेस्ट बॉलर जस्टिस अविनाश झिंगन, बेस्ट बेट्समैन जस्टिस विनित कुमार माथुर को दिया गया.

राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य पीठ व खंडपीठ के यह न्यायाधीश रहे मौजूद

जोधपुर के बरकतुल्लाह खान क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित फ्रेंडली मैच के दौरान जोधपुर मुख्य पीठ सहित जयपुर खंडपीठ के करीब 21 न्यायाधीश खेल मैदान में मौजूद रहे जिसमें जस्टिस विजय विश्नोई, जस्टिस अरूण भंसाली, जस्टिस पंकज भंडारी इसके साथ ही हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार प्रशासन युधिष्ठिर शर्मा व न्यायिक कर्मचारी मौजूद रहे मैच के दौरान राजस्थान हाईकोर्ट लॉयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष आनन्द पुरोहित अपने पदाधिकारियों के साथ राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रतनाराम ठोलिया अपने पदाधिकारियों के साथ मौजूद रहे मैच में उत्साहवर्धन के साथ अधिवक्ता भी बड़ी संख्या में नजर आए.

यह भी पढ़ेंविराट कोहली और बाबर आज़म में से कौन है बेहतर बल्लेबाज़ ? पूर्व तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम ने दिया जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close