विज्ञापन

कोटा के न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किशोरी से छेड़छाड़, नर्सिंग कर्मचारी को हटाया

कोटा के न्यू मेडिकल कॉलेज में एक किशोरी से नर्सिंग स्टाफ ने छेड़छाड़ की. किशोरी अपने एक परिचित महिला से मिलने अस्पताल आई थी.

कोटा के न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किशोरी से छेड़छाड़, नर्सिंग कर्मचारी को हटाया
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Kota New Medical college: कोटा के न्यू मेडिकल कॉलेज में एक किशोरी से अपने जानने वाली महिला से मिलने आई थी. किशोरी गाउन पहनकर एनआईसीयू में जा रही थी. आरोप है कि किशेारी गाउन पहन रही थी, उसी दौरान उससे छेड़छाड़ की. शिकायत पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट में केस दर्ज कर लिया. आरोपी संविदा पर अस्पताल में नौकरी कर रहा था. अस्पताल से आरोपी को हटा दिया. 

किशोरी महिला को देखने गई थी 

कोटा के न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला की डिलीवरी हुई थी. नवजात को एनआईसीयू में भर्ती कराया गया था. किशोरी उसी को देखने जा रही थी. जब किशोरी गाउन पहन ही थी उसी समय मौजूद नर्सिं स्टाफ ने छेड़छाड़ की. किशोरी ने विरोध जताया तो हंगामा शुरू हो गया. सूचना पर पहुंची नर्सिंग स्टाफ को हिरासत में लिया. 

अस्पताल में संविदा पर लगे नर्सिंग कर्मी को अस्पताल ने हटाया  

अस्पताल में संविदा पर लगे नर्सिंग कर्मी को अस्पताल से हटा दिया गया है. पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी. महावीर नगर थाना अधिकारी महेंद्र मारु का कहना है कि आरोपी नर्सिंग कर्मी को थाने पर लाकर पूछताछ की गई है. अभी आरोपी से पूछताछ जारी है. जांच के आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

अस्पताल प्रशासन ने वार्ड इंचार्ज को हटाया 

अस्पताल में मेन पावर सप्लाई करने वाले ठेकेदार के सुपरवाइजर सत्यनारायण गुर्जर ने बताया कि आरोपी संविदा पर मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल में लगा हुआ था. घटनाक्रम के बाद पुलिस मौके पर आई थी. आरोपी को यहा से हटा दिया गया है.  पूरे मामले के सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन ने भी वार्ड इंचार्ज एवं स्टाफ से मामले की जानकारी ली है. 
   

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
कोटा के न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किशोरी से छेड़छाड़, नर्सिंग कर्मचारी को हटाया
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close