विज्ञापन
Story ProgressBack

अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली से सिपाही की मौत, छापेमारी अभियान पर जा रहा था तभी अचानक...

Sikar Constable's death: 40 वर्षीय मृत कांस्टेबल हरकिशन ढाका पिछले चार साल से रामगढ़ सेठान थाने में तैनात था. सिपाही मालखाने से सर्विस रिवॉल्वर निकाल रहा था और तभी अचानक गलती से उसने खुद को गोली मार ली. गोली उसके सिर पर लगी, जिससे उसकी मौत हो गई.

Read Time: 2 min
अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली से सिपाही की मौत, छापेमारी अभियान पर जा रहा था तभी अचानक...
प्रतीकात्मक तस्वीर
जयपुर:

Constable Dies His Own Service Revolver: राजस्थान के सीकर जिले में बुधवार को एक कांस्टेबल की अपनी सर्विस रिवॉल्वर से दुर्भाग्यपूर्ण से मौत हो गई. कथित तौर दुर्घटनावश कांस्टेबल की अपनी सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली से मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक गोली तब चली जब कांस्टेबल छापेमारी की कार्रवाई में हिस्सा लेने के लिए मालखाने से रिवॉल्वर निकाल रहा था.

40 वर्षीय मृत कांस्टेबल हरकिशन ढाका पिछले चार साल से रामगढ़ सेठान थाने में तैनात था. सिपाही मालखाने से सर्विस रिवॉल्वर निकाल रहा था और तभी अचानक गलती से उसने खुद को गोली मार ली. गोली उसके सिर पर लगी, जिससे उसकी मौत हो गई.

रामगढ़ थानाधिकारी रमेश चंद्र मीणा ने बताया कि 'घटना उस समय घटित हुई जब कांस्टेबल हरकिशन ढाका बुधवार सुबह छापेमारी के लिए जाने वाला था. वह मालखाने से सर्विस रिवॉल्वर निकाल रहा था, तभी अचानक गोली चल गई. गोली की आवाज सुनकर दूसरा कांस्टेबल दौड़ा और उसने हरकिशन को फर्श पर मृत पाया. 

पुलिस अधिकारी ने कांस्टेबल हरकिशन ढाका की मौत को आत्महत्या का मामला मानने से इनकार किया है. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है. हालांकि कांस्टेबल की अपनी ही रिवॉल्वर से हुई मौैत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया.

ये भी पढ़ें-जनवरी में पिता की हुई थी मौत, दिसंबर में SSB जवान बेटे की हार्ट अटैक से मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close