विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में दिनदहाड़े दिखा मनबढ़ों का खौफ, जानलेवा हमला करने के साथ तोड़ा वाहन

राजस्थान में दिनदहाड़े घर के सामने मनबढ़ों ने हमला कर दिया. वहां मौजूद लेग्जरी गाड़ी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त करने के साथ लोगों पर भी जानलेवा हमला किया.

Read Time: 2 mins
राजस्थान में दिनदहाड़े दिखा मनबढ़ों का खौफ, जानलेवा हमला करने के साथ तोड़ा वाहन
हमले के दौरान सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Attack in broad daylight in Jodhpur: राजस्थान में दिनदहाड़ें मनबढ़ों द्वारा गाड़ियों की तोड़फोड़ करने और जानलेवा हमला करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जोधपुर जिले के खेड़ापा पुलिस थाना क्षेत्र में सरपंच प्रतिनिधि पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला पुलिस में दर्ज हुआ है. इसमें तीन चार लोग चोटिल हुए हैं. पुलिस ने नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर अब जांच आरंभ की है. फिलहाल आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है. हमले का कारण आपसी रंजिश होना सामने आया है.

लाठी और डंडे से किया जानलेवा हमला

थानाधिकारी लाखाराम जाखड़ ने बताया कि क्षेत्र के धनारी कला सरपंच प्रतिनिधि ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि गुरुवार सुबह 10 बजे के करीब मैं और मेरा भाई निंबाराम अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर मुकाराम गोरचिया की ट्यूबवेल पर से भारीनगर निवासी ट्रैक्टर ड्राइवर मांगीलाल पुत्र माधुराम जाट और ज्ञानप्रकाश पुत्र पन्नाराम जाट को लेकर जीएसएस के पास पहुंचे थे. इस दौरान सामने से एक पिकअप गाड़ी हमारे पास खड़ी कर दी और हाथों में लाठिया और सरिया लेकर रिड़मलराम, हनुतराम, राजूराम पुत्र शेराराम जाट ने हमारे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. जिससे हमको काफी चोटे आईं.

जान से मारने का किया प्रयास

सरपंच प्रतिनिधि ने बताया कि आरोपियों ने उनके गाड़ी के शीशे भी फोड़ दिए. इतने में हल्ला सुनकर मुकाराम पुत्र तेजाराम, पन्नाराम पुत्र खेमाराम, हुकमाराम पुत्र पन्नाराम ने बीच-बचाव कर छुड़ाया नहीं तो आरोपी उन्हें जान से मार डालते. थानाधिकारी लाखाराम ने बताया कि प्रकरण दर्ज किया गया है. इसमें प्रथम दृष्टया मामला रंजिश का लग रहा है. आरोपियों के पकड़े जाने पर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

ये भी पढ़ें- Akshaya Tritiya Wishes: अक्षय तृतीया के मौके पर परिवार और दोस्तों को इस तरह से दें शुभकामनाएं


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: स्पा सेन्टर की आड़ में देह व्यापार का खेल ! पुलिस ने स्पा सेंटर पर रेड मार कर 13 लोगों को हिरासत में लिया
राजस्थान में दिनदहाड़े दिखा मनबढ़ों का खौफ, जानलेवा हमला करने के साथ तोड़ा वाहन
Modi 3:0: BJP biggest Dalit face Arjun Ram Meghwan may get a big responsibility again
Next Article
Modi 3.0: भाजपा के सबसे बड़े दलित चेहरे को फिर मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी! टेलीफोन ऑपरेटर से शुरू किया था सफर
Close
;