मंगेतर को लाने बस स्टैंड गई युवती का किडनैप कर किया गया गैंगरेप, कुछ दिन पहले ही हुई थी सगाई

राजस्थान के डूंगरपुर में एक युवती को पहले किडनैप किया गया फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया. बताया जाता है कि उसकी हाल ही में सगाई हुई थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान में गैंगरेप के मामले तेजी से बढ़ते देखे जा रहे हैं. हाल में गैंगरेप की वारदात काफी ज्यादा सामने आ रही है. अब नया मामला राजस्थान के डूंगरपुर का है. जहां एक युवती को पहले किडनैप किया गया फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया. बताया जाता है कि उसकी हाल ही में सगाई हुई थी और वह मंगेतर को लाने के लिए बस स्टैंड जा रही थी. लेकिन इसी दौरान दरिंदों ने उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र में एक युवती का अपहरण करके उसके साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. ईको सवार 3 अज्ञात युवकों ने युवती का अपहरण किया वहीं संचिया गाँव का जंगलो में ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया. पीडिता ने बिछीवाडा थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

चचेरे भाई के साथ बाइक पर जा रही थी बस स्टैंड

डूंगरपुर जिले डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार राजोरा ने बताया की बिछीवाडा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है की उसकी सगाई हो चुकी है. 9 मई की रात को वह अपने चचेरे भाई के साथ बाइक पर बैठकर अपने मंगेतर को लेने बिछीवाडा बस स्टैंड जा रही थी. इस दौरान झिन्झवा मार्ग पर उनकी बाइक पंक्चर हो गई. जिस पर चचेरा भाई बाइक लेकर आगे आगे पैदल चल रहा था. वहीं वह कुछ दूरी पर पीछे चल रही थी. इस दौरान पीछे से एक ईको कार आई. ईको कार में तीन युवक सवार थे. युवकों ने जबरन उसे ईको कार में बैठाकर फरार हो गए. इसके बाद तीनों युवक उसे लेकर एक स्कूल में गए जहा पर तीन युवको में से दो युवको ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं देर रात को बरोठी के पास छोड़कर फरार हो गये. 

Advertisement

वहीं पीडिता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिवारवालों को आप बीती बताई. इधर पीडिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में दलित युवक के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल, बेहरमी से पिटाई के बाद बाल काटे-पेशाब पिलाया और गुप्तांग...

Topics mentioned in this article