विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में दलित युवक के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल, बेहरमी से पिटाई के बाद बाल काटे-पेशाब पिलाया और गुप्तांग...

राजस्थान के बाड़मेर में एक दलित युवक के साथ जिस तरह से बर्बरता की गई है. उससे पुलिस-प्रशासन समेत सरकार पर बड़े सवाल खड़े करती है.

राजस्थान में दलित युवक के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल, बेहरमी से पिटाई के बाद बाल काटे-पेशाब पिलाया और गुप्तांग...
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: चुनाव की रैलियों में सरकार चीख-चीख कर खुद को दलितों की हितैषी साबित करने में जुटी थी. वहीं राजस्थान में सरकार बनने के बाद से लगातार दलितों को सुरक्षा देने की बात कही जा रही हौ. कई नेता भी दलितों को भरोसा दिला रहे हैं. लेकिन राजस्थान के बाड़मेर में एक दलित युवक के साथ जिस तरह से बर्बरता की गई है. उससे पुलिस-प्रशासन समेत सरकार पर बड़े सवाल खड़े करती है. खबर है कि बाड़मेर जिले के चौहटन इलाके में एक दलित युवक की न सिर्फ पिटाई की गई है बल्कि उसे पेशाब पिलाया गया और उसके गुप्तांग में लकड़ी डाली गई.

बताया जाता है कि चौहटन इलाके के बीजराड़ थाना अंतर्गत कलरो का तला से एक दलित युवक को बंधक बनाकर बेहरमी से मारपीट करने पिशाब पिलाने और गुप्तांगों में लकड़ी डालने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. इस दौरान आरोपियों ने पूरी मारपीट और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है और पीड़ित का बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Latest and Breaking News on NDTV

क्या है पूरा मामला

घटना बाड़मेर जिले के सीमावर्ती चौहटन क्षेत्र की है पीड़ित दलित युवक गुरुवार (9 मई) रात को एक शादी समारोह में शामिल होने अपने गांव आगीन शाह की ढाणी से कलरो का तला जा रहा था. इस दौरान गांव के बाहर किशनराम, दीपाराम, शंकरलाल गैनाराम सहित दर्जन भर लोगों ने उसका रास्ता रोककर उससे शराब के पैसे मांगे और जब पैसे देने से इंकार किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दिया. उसके कपड़े उतारकर नंगा कर दिया और लाठी और डंडों से बुरी तरह से मारपीट करते हुए, गुप्तांगों में लकड़ी डाल दी. जिससे वो बेहोश हो गया जिसके बाद आरोपियों ने उसे पिशाब भी पिलाया.

घटना की जानकारी जब पीड़ित के पिता को लगी तो वो घटनास्थल पर पहुचा तो पीड़ित नग्न अवस्था में बेहोश पड़ा हुआ था. इसके बाद परिजनों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर पीड़ित का इलाज जारी है. मामले को लेकर बीजराड़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर कुछ लोगों हिरासत में भी लिया है.

क्या है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में कुछ लोग एक युवक के हाथ पांव बांधकर अर्धनग्न अवस्था में मारपीट कर रहे हैं और युवक बंधा हुआ छोड़ने की गुहार कर रहा है. सोशल मीडिया पर पूरी वारदात के तीन वीडियो सामने आए हैं. पीड़ित का कहना है कि आरोपियों ने उसे बांधकर कबूल करवाने की कोशिश की कि वह इस वक्त यहां किसी लड़की से मिलने आया था. लेकिन उसने ऐसा नहीं कहा तो उन लोगों ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक के साथ मारपीट करने के आरोपी भी युवक की ही समाज के बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप पर शुरू हुआ विवाद, धारदार हथियार से कर दी हत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Giriraj Singh Jodhpur Visit: आज दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर आएंगे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, यह रहेगा मिनट-टू-मिनट शेड्यूल
राजस्थान में दलित युवक के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल, बेहरमी से पिटाई के बाद बाल काटे-पेशाब पिलाया और गुप्तांग...
Suddenly the roadways bus coming to Jaipur started burning, there was panic among the passengers.
Next Article
Bus Fire Video: अचानक धू-धू कर जलने लगी जयपुर आ रही रोडवेज बस, सवारियों में मची अफरा तफरी
Close
;