विज्ञापन

मंगेतर को लाने बस स्टैंड गई युवती का किडनैप कर किया गया गैंगरेप, कुछ दिन पहले ही हुई थी सगाई

राजस्थान के डूंगरपुर में एक युवती को पहले किडनैप किया गया फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया. बताया जाता है कि उसकी हाल ही में सगाई हुई थी.

मंगेतर को लाने बस स्टैंड गई युवती का किडनैप कर किया गया गैंगरेप, कुछ दिन पहले ही हुई थी सगाई

Rajasthan News: राजस्थान में गैंगरेप के मामले तेजी से बढ़ते देखे जा रहे हैं. हाल में गैंगरेप की वारदात काफी ज्यादा सामने आ रही है. अब नया मामला राजस्थान के डूंगरपुर का है. जहां एक युवती को पहले किडनैप किया गया फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया. बताया जाता है कि उसकी हाल ही में सगाई हुई थी और वह मंगेतर को लाने के लिए बस स्टैंड जा रही थी. लेकिन इसी दौरान दरिंदों ने उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र में एक युवती का अपहरण करके उसके साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. ईको सवार 3 अज्ञात युवकों ने युवती का अपहरण किया वहीं संचिया गाँव का जंगलो में ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया. पीडिता ने बिछीवाडा थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चचेरे भाई के साथ बाइक पर जा रही थी बस स्टैंड

डूंगरपुर जिले डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार राजोरा ने बताया की बिछीवाडा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है की उसकी सगाई हो चुकी है. 9 मई की रात को वह अपने चचेरे भाई के साथ बाइक पर बैठकर अपने मंगेतर को लेने बिछीवाडा बस स्टैंड जा रही थी. इस दौरान झिन्झवा मार्ग पर उनकी बाइक पंक्चर हो गई. जिस पर चचेरा भाई बाइक लेकर आगे आगे पैदल चल रहा था. वहीं वह कुछ दूरी पर पीछे चल रही थी. इस दौरान पीछे से एक ईको कार आई. ईको कार में तीन युवक सवार थे. युवकों ने जबरन उसे ईको कार में बैठाकर फरार हो गए. इसके बाद तीनों युवक उसे लेकर एक स्कूल में गए जहा पर तीन युवको में से दो युवको ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं देर रात को बरोठी के पास छोड़कर फरार हो गये. 

वहीं पीडिता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिवारवालों को आप बीती बताई. इधर पीडिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में दलित युवक के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल, बेहरमी से पिटाई के बाद बाल काटे-पेशाब पिलाया और गुप्तांग...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
मंगेतर को लाने बस स्टैंड गई युवती का किडनैप कर किया गया गैंगरेप, कुछ दिन पहले ही हुई थी सगाई
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close