विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: पति घर के बाहर बैठकर पी रहा था शराब, अंदर कमरे में पत्नी ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में ननंद को ठहराया जिम्मेदार

मन्नत के परिजनों की शिकायत पर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने पति ललित और नंद भारती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

Read Time: 2 min
Rajasthan: पति घर के बाहर बैठकर पी रहा था शराब, अंदर कमरे में पत्नी ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में ननंद को ठहराया जिम्मेदार
मन्नत और मन्नत और उसके द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट

Ajmer News: अजमेर के क्रिश्चनगंज थाना अंतर्गत रहने वाली एक विवाहिता ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. विवाहित ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें अपनी ननंद के खिलाफ मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करने का जिक्र है. मृतिका मन्नत ने सुसाइड नोट लिखकर अपने परिजनों को वॉट्सऐप किया. इसी दौरान मन्नत के परिजन मन्नत के पति ललित को फोन करते रहे, मगर वह घर के बाहर बैठा शराब पीता रहा.

मन्नत के परिजनों की शिकायत पर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने पति ललित और ननंद भारती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. क्रिश्चियन गंज थाना अधिकारी अरविंद चारण ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार देर रात विवाहित मन्नत आसमानी उर्फ लवीना ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया जिससे उसकी मौत हो गई है.

पति के साथ अफ्रीका नहीं जाना चाहती थी मन्नत

जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर मौजूद लोगों की मदद से मन्नत के शव को फंदे से उतरकर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के मुर्दा घर में रखवाया. वहीं इस हादसे की सूचना पर अस्पताल पहुंचे मन्नत के परिजनों ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी में काफी लंबे समय से अनबन चल रही थी. पति मन्नत को साउथ अफ्रीका भी ले जाना चाह रहा था इस बात को लेकर आए दिन झगड़े होते रहते थे. 

सुसाइड नोट में भाभी को बताया मौत का जिम्मेदार 

मन्नत की मौसी कोमल लालवानी ने बताया कि मन्नत ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था. जिसमें उसने लिखा था कि 'मेरा घर तोड़ने वाली सिर्फ मेरी ननद भारती है ,सारा दिन ललित को भड़काती रहती है. खुद ने तो अपना घर नहीं बनाया. भाई का भी घर नहीं बनने दिया. मेरा पति अफ्रीका जा रहा है मुझे छोड़कर, इसलिए मैंने ऐसा कदम उठाया है. 

यह भी पढ़ें- मक्खी-मच्छर से फैली लंपी बीमारी एक 'आपदा', भारत में अब तक 100000 गायों की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close