विज्ञापन

Rajasthan: बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर का अपहरण कर चलती कार में कई KM तक करते रहे मारपीट, सड़क किनारे फेंक कर फरार हुए  

History Sheeter Kidnapped In Barmer: हिस्ट्रीशीटर के अपहरण की सूचना के बाद पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश अपहरण करने के बाद गुड़ामालानी की ओर जा रहे हैं. जिस पर पुलिस ने आसपास के थानों में हथियारबंद जवानों को तैनात कर नाकाबंदी करवाई.

Rajasthan: बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर का अपहरण कर चलती कार में कई KM तक करते रहे मारपीट, सड़क किनारे फेंक कर फरार हुए  
बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार ने पूरे मामले की जानकारी दी

Barmer News: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने धोरीमना थाने के हिस्ट्रीशीटर की स्कॉर्पियो गाड़ी में तोड़फोड़ कर अपहरण कर लिया और चलती गाड़ी में हिस्ट्रीशीटर के साथ बुरी तरह से मारपीट कर सुनसान जगह पर घायल अवस्था में सड़क पर फेंक कर भाग गए. घटना शनिवार देर शाम 5 बजे धोरीमन्ना थाना इलाके के खरड़ नाड़ी गांव की है. शनिवार दिन रात पुलिस द्वारा दो युवकों को डिटेल करने की जानकारी मिल रही है हालांकि पुलिस की ओर से कोई भी आधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई है. 

दो दिन पहले ही जेल से बाहर आया है हिस्ट्रीशीटर

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि, पुलिस थाना धोरीमन्ना का हिस्ट्रीशीटर रामलाल पुत्र किशनाराम 2 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. जेल से बाहर आते ही रामलाल ने धोरीमन्ना क्षेत्र में एक कार में तोड़फोड़ की थी जिसको लेकर शुक्रवार रात को हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ एक मुकदमा भी दर्ज करवाया गया था. इसके बाद शनिवार को केम्पर गाड़ी में सवार होकर दिनेश नाम के व्यक्ति ने अपने साथियों के हिस्ट्रीशीटर की गाड़ी को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन हिस्ट्रीशीटर ने गाड़ी नहीं रोकी. इसके बाद बदमाशों ने उसका पीछा किया और गाड़ी रुकवा कर गाड़ी में तोड़फोड़ की और रामलाल की गाड़ी को छोड़ केम्पर गाड़ी में अपहरण कर ले गए.

नाकाबंदी देख राम जी की गोल के पास छोड़ कर भागे

हिस्ट्रीशीटर के अपहरण की सूचना के बाद पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश अपहरण करने के बाद गुड़ामालानी की ओर जा रहे हैं. जिस पर पुलिस ने आसपास के थानों में हथियारबंद जवानों को तैनात कर नाकाबंदी करवाई. पुलिस की नाकाबंदी देख बदमाश हिस्ट्रीशीटर को राम जी की गोल के पास सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए. इसके बाद गुड़ामालानी पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को दस्तयाब किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा भी मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें- पन्ना धाय: इतिहास की वो "वीरांगना मां" जिन्होंने फर्ज निभाते हुए अपने बेटे तक का बलिदान दे दिया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Rajasthan: बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर का अपहरण कर चलती कार में कई KM तक करते रहे मारपीट, सड़क किनारे फेंक कर फरार हुए  
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close