विज्ञापन
Story ProgressBack

Bear Attack: शौच करने जंगल गया था युवक, अचानक भालुओं ने कर दिया हमला, लोटे को ढाल बनाकर बचाई जान

Bear Attack In Dholpur: मामला बसई डांग थाना क्षेत्र के गांव कुकरपुर का है, जहां जंगल में शौच के लिए गए युवक को 3 भालुओं ने घेर लिया. चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने भालुओं को खदेड़ा. इससे पहले लोटे का हथियार बनाकर युवक ने आधे घंटे तक 3 भालुओं का सामना किया, जिसमें वह जख्मी भी हो गया.

Read Time: 3 mins
Bear Attack: शौच करने जंगल गया था युवक, अचानक भालुओं ने कर दिया हमला, लोटे को ढाल बनाकर बचाई जान
प्रतीकात्मक तस्वीर
Dholpur News::

जिले में जंगल में शौच के गए एक युवक पर अचानक भालुओं ने हमला कर दिया. गनीमत यह रही है कि उसके हाथ में पानी का लोटा था. युवक ने लोटे को हथियार बनाकर करीब आधे घंटे तक भालुओं का सामना किया और अपनी जान बचाने में सफलता पाई. बताया जाता है कि पीड़ित युवक पर एक साथ तीन भालुओं पर हमला किया था. 

मामला बसई डांग थाना क्षेत्र के गांव कुकरपुर का है, जहां जंगल में शौच के लिए गए युवक को 3 भालुओं ने घेर लिया. चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने भालुओं को खदेड़ा. इससे पहले लोटे का हथियार बनाकर युवक ने आधे घंटे तक 3 भालुओं का सामना किया, जिसमें वह जख्मी भी हो गया.

भालुओं के हमले से गंभीर रूप से जख्मी हो गया युवक

भालुओ के हमले से गंभीर रूप से घायल 40 वर्षीय युवक सुरेंद्र सिंह पुत्र रामसहाय ने बताया कि बुधवार तड़के जंगल की तरफ शौच के लिए जा रहा था, तभी झाड़ियां में छुपे तीन भालुओं ने अचानक उस पर हमला कर दिया. उसकी चीख पुकार की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लाठी-डंडे सी पीटकर भालुओं को खदेड़ा.

 सिर, पैर और हाथ पर गंभीर चोट, विशेषज्ञ कर रहे हैं इलाज

भालुओं द्वारा किए गए हमले में युवक सुरेंद्र सिंह को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है, जहां युवक का उपचार किया जा रहा है. भालुओं के हमले से युवक के सिर, हाथ और पैरों पर चोट के गंभीर घाव आए हैं. युवक का इलाज जिला अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की देख-रेख में उपचार किया जा रहा है.

Add image caption here

जंगल में तीन भालुओ से अकेले लड़ता रहा युवक

आधे घंटे तक अकेले तीन भालुओं से अकेले जूझता रहा युवक

घायल युवक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गांव से बाहर जंगल की तरफ शौच के लिए जा रहा था, लेकिन पगडण्डी के रास्ते झाड़ियां से अचानक तीन भालुओं ने हमला कर दिया. घायल युवक ने बताया कि भालुओं ने पंजे व मुंह से उस पर हमले किए गए  उसने बताया कि हाथ में स्टील का लोटा था और. लोटे को ढाल बनाकर तीनों भालुओं से अपना बचाव किया.

भालुओं के हमले से ग्रामीणों में दहशत का माहौल

कुकरपुर गांव में तीन भालुओं द्वारा एक युवक पर जानलेवा हमले किए जाने के बाद ग्रामीणों में दहशत और भय का माहौल देखा जा रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया हिंसक जानवर जंगल से निकलकर आए दिन ग्रामीण पर हमला करते रहते हैं. ग्रामिणों ने प्रशासन से जंगल से हिंसक जानवरों का रेस्क्यू कर डांग क्षेत्र के जंगल में छोड़ने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-भालू ने फोटोग्राफर पर कर दिया अटैक, शख्स ने गुस्साए भालू को सबक सिखाने के लिए जो किया, यकीन नहीं होगा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
RRC Recruitment 2024: रेलवे अपरेंटिस में निकली बंपर भर्ती, जानें कौन कर सकते हैं इसमें आवेदन
Bear Attack: शौच करने जंगल गया था युवक, अचानक भालुओं ने कर दिया हमला, लोटे को ढाल बनाकर बचाई जान
Rajasthan Budget Session Kirori Lal Meena will not be prsent budget session, big reason revealed
Next Article
Rajasthan Budget Session: अब बजट सत्र में नजर नहीं आएंगे किरोड़ी लाल मीणा, बड़ी वजह आई सामने
Close
;