विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

कान में हेडफ़ोन लगाकर गाना सुन रहा था, बालकनी से झांक रहे युवक की लिफ्ट में गर्दन फँसने से मौत 

हादसे के दौरान मृतक ने कान में हेडफोन लगा रखे थे. संभवतया इसी कारण उसे लिफ्ट की आवाज नहीं आई और वह लिफ्ट की चपेट में आ गया.

Read Time: 2 min
कान में हेडफ़ोन लगाकर गाना सुन रहा था, बालकनी से झांक रहे युवक की लिफ्ट में गर्दन फँसने से मौत 
नीचे से आ रही लिफ्ट की चपेट में आया युवक
BHARTPUR:

शनिवार को भीलवाड़ा में एक युवक को कान में हेडफ़ोन लगना और बालकनी से झांकना उस समय भारी भारी पड़ गया जब नीचे की तरफ़ आ रही लिफ्ट में गर्दन फँसने से युवक की मौक़े पर ही दर्दनाक मौत हो गई . प्रतापनगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ पुर रोड पर एक कॉम्प्लेक्स के फाइनेंस ऑफिस में ड्राइवर के रूप में कार्यरत युवक हेडफ़ोन लगाकर लिफ्ट के पीछे वाली खुली जगह में बालकनी से झांक रहा था.

इस दौरान ऊपर से आ रही लिफ्ट ने उसे अपनी चपेट में ले लिया .हादसे में चित्तौड़ निवासी विजय सिंह की मौके पर ही मौत हो गई . पुलिस ने फ़िलहाल युवक के शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचित कर दिया  है. 

हेडफ़ोन बना मौत का कारण  

हादसे के दौरान मृतक ने कान में हेडफोन लगा रखे थे. संभवतया इसी कारण उसे लिफ्ट की आवाज नहीं आई और वह लिफ्ट की चपेट में आ गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ लिफ्ट नीचे की ओर आ रही थी इसी बीच मृतक लिफ्ट के निकट बालकनी में खड़ा था और बाहर की ओर देख रहा था . फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है . 

लिफ्ट के पीछे के हिस्से से आया चपेट में 

लिफ्ट के पीछे की तरफ का हिस्सा खुला हुआ था. जो सभी बालकनी की ओर था . हादसे के दौरान मृतक बालकनी से झांक रहा था इसी दौरान लिफ्ट उपर से आई और उसकी गर्दन चपेट में आ गई .  जिले में पिछले एक साल में ऐसी ही लिफ्ट में फंसने से यह दूसरी मौत है. करेड़ा में एक कपड़ा व्यापारी की भी लिफ्ट में फंसने से मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें - जोधपुर: करंट लगने से मासूम की मौत, कई घंटे बाद भी पोस्टमॉर्टम के लिए नहीं पहुंची पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close