विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: नशे में धुत ड्राइवर ने बस को सड़क पर खड़े ट्रक में टकराई, 32 लोग घायल, दो की हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक गहनोली मोड पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत भरतपुर धौलपुर मार्ग पर गांव नगला जंघी के पास सोमवार सुबह एक बजे के स्लीपर कोच बस के चालक को झपकी आने के चलते सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में 32 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची गहनोली मोड थाना पुलिस ने एंबुलेंस के सहयोग से सभी घायलों को आरबीएम अस्पताल भिजवाया.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: नशे में धुत ड्राइवर ने बस को सड़क पर खड़े ट्रक में टकराई, 32 लोग घायल, दो की हालत गंभीर

Bharatpur News: भरतपुर- धौलपुर मार्ग स्थित गांव नगला जंघी के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में स्लीपर कोच बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में करीब 32 लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के सहयोग से जिला आरबीएम अस्पताल भिजवाया जहां सभी का उपचार जारी है. 32 घायलों में से दो लोगों की हालत गंभीर है. जिनका आरबीएम अस्पताल के आईसीयू में उपचार चल रहा है.

जिला कलेक्टर ने अस्पताल पहुंचकर घायलों की कुशलक्षेम ली और चिकित्सकों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए. हादसे के वक्त ज्यादातर यात्री सो रहे थे. माना जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ गई थी, जिसके चलते वह नियंत्रण खो बैठा था और यह हादसा हो गया.हालांकि बस में सवार लोगो का कहना है कि ड्राइवर और कंडक्टर दारू के नशे में धुत थे. जिसके चलते बस अनियंत्रित हो गई और ट्रक से जा टकराई.

32 लोग घायल हो गए

जानकारी के मुताबिक गहनोली मोड पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत भरतपुर धौलपुर मार्ग पर गांव नगला जंघी के पास सोमवार सुबह एक बजे के स्लीपर कोच बस के चालक को झपकी आने के चलते सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में 32 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची गहनोली मोड थाना पुलिस ने एंबुलेंस के सहयोग से सभी घायलों को आरबीएम अस्पताल भिजवाया. जहां सभी का उपचार चल रहा है. दो घायलों की हालत गभीर है जिनका उपचार आरबीएम अस्पताल के आईसीयू वार्ड में चल रहा है.

चालक एवं परिचालक दोनों शराब के नशे में थे

घटना की जानकारी मिलते ही देर रात को जिला कलेक्टर डॉ.अमित यादव जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचे. जहां घटना में घायल लोगों से बात-चीत कर कुशलक्षेम ली और चिकित्सकों को बेहतरीन उपचार के निर्देश दिए. बस में सवार दीपक ने बताया कि यह स्लीपर बस ग्वालियर से जयपुर जा रही थी. और बस के चालक एवं परिचालक दोनों शराब के नशे में थे. जिसके चलते बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में घायल हुए लोग राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के निवासी हैं.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश सड़क हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत, CM भजनलाल ने जताया दुख

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इंतजार की घड़ी हुई खत्म RSMSSB ने जारी किया जूनियर अकाउंटेंट परीक्षा का रिजल्ट
Rajasthan: नशे में धुत ड्राइवर ने बस को सड़क पर खड़े ट्रक में टकराई, 32 लोग घायल, दो की हालत गंभीर
MP Sanjana Jatav angry on state government said elections were cancelled due to fear of defeat as it is CM home district
Next Article
सांसद संजना जाटव ने भजनलाल सरकार पर कसा तंज, कहा- सीएम का गृह जिला होने के कारण किए गए जिला प्रमुख के चुनाव रद्द
Close
;