विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

अजमेर : पर्वतपुरा में शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुसे चोर, गल्ला कर ले गए साफ, वारदात CCTV में कैद

देर रात को अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र के पर्वतपुरा इलाके में चोरी की घटना हुई. चोरी की पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस अपराधियों को ढूंढने में हर दिशा में प्रयास कर रही है.

Read Time: 3 min
अजमेर : पर्वतपुरा में शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुसे चोर, गल्ला कर ले गए साफ, वारदात CCTV में कैद

अजमेर शहर में चोरों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. हर दिन चोर अलग-अलग क्षेत्रों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस कुछ खास कार्रवाई नहीं कर पाती है. इस बार भी कुछ ऐसी ही घटना हुयी. अजमेर शहर के मेन मार्केट में चोरों ने दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई.

यह घटना रविवार रात 3 बजकर 28 मिनट पर हुई. अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र के पर्वतपुरा इलाके में एसके (S K) ट्रेडर्स हार्डवेयर की दुकान में दो शातिर चोर शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुसे गए. फिर उन्होंने अंधेरे में टॉर्च की मदद से दुकान के गल्ले को चेक किया. एक गल्ले में लॉक लगा होने के चलते शातिर चोर ने लोहे के भारी-भरकम औजार से गल्ले को तोड़ने में कामयाब हो गए. और गल्ले से करीब 25 हजार रुपए नगद चुरा कर फरार हो गए. 

 वारदात में चोर सीसीटीवी कैमरे में नजर आए

वारदात में चोर सीसीटीवी कैमरे में नजर आए

इसी दुकान में लगातार तीसरी चोरी

पीड़ित मंगाराम इसरानी (दुकान मालिक) ने बताया कि उनकी दुकान पर यह लगातार तीसरी चोरी की वारदात है. इससे पहले चोरी की वारदात में भी चोर सीसीटीवी कैमरे में नजर आए थे. जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक चोर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया था. आज फिर शातिर चोरों ने दुकान को निशाना बनाकर 25 हजार रुपए चुरा लिए है. 

क्षेत्र में नहीं पुलिस गश्त

दुकान मालिक मंगाराम इसरानी की मानें तो क्षेत्र में रात के समय पुलिस की गश्त नहीं रहती है. जिसके चलते क्षेत्र में चोरों का आतंक लगातार बरकरार है. रोजाना किसी न किसी दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देकर दुकानों का लाखों रुपए का का सामान चुरा लेते है. 

दुकान मालिक मंगाराम इसरानी

दुकान मालिक मंगाराम इसरानी

आदर्श नगर थाना पुलिस ने जांच की शुरू

हर बार की तरह आदर्श नगर थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज लेकर, चोरों की तलाश शुरू कर दी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close