विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

बदमाशों ने दो करोड़ के माल पर किया हाथ साफ, पिकनिक पर गया था परिवार

बदमाशों ने उस समय घटना को अंजाम दिया. जब पूरा परिवार शहर के मालोला रोड पर स्थित लड्ढा परिवार के फार्म हाउस पर पिकनिक मनाने गया हुआ था. बदमाश पीड़ित के घर में आए मेहमानों के आभूषण भी चुरा ले गए

Read Time: 3 min
बदमाशों ने दो करोड़ के माल पर किया हाथ साफ, पिकनिक पर गया था परिवार
चोरोे की तलाश में जुटी पुलिस
भीलवाड़ा:

जिले में बेखौफ बदमाशों ने बीती रात लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. वारदात शहर के विजय सिंह पथिक नगर पर हुआ, जहां बदमाशों ने एक घर में घुसे और वहां से करीब 2 करोड़ रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया. बताया जाता है कि बदमाश नकदी सहित करीब 3 किलो ग्राम सोने के आभूषण चुरा लेकर गए. घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. फिलहाल, सुभाष नगर थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

p5rl2oco

मकान का ताला तोड़कर चुराए नकदी व जेवर

रिपोर्ट के मुताबिक विजय सिंह पथिक नगर निवासी दामोदर लड्ढा के घर पर बदमाशों ने चोरी को अंजाम दिया. चोरी की वारदात के समय पूरा परिवार बाहर गया हुआ था. मकान को खाली देख बदमाशों ने ताला तोड़कर घर में रखे करीब 3 किलोग्राम सोने के आभूषण चुराकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार करीब 35 लाख रुपए की नकदी भी घर की अलमारी में रखी हुई थी, उसे पर भी बदमाश हाथ साफ कर गए. 

पिकनिक मनाने गया था परिवार 

बदमाशों ने उस समय घटना को अंजाम दिया. जब पूरा परिवार शहर के मालोला रोड पर स्थित लड्ढा परिवार के फार्म हाउस पर पिकनिक मनाने गया हुआ था. घर को सुना देखकर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बदमाश पीड़ित के घर में आए मेहमानों के आभूषण भी चुरा ले गए. बताया जाता है पीड़ित दामोदर लड्ढा के घर पर तीज के त्योहार पर परिवार की बहन- बेटियां आई हुईं थीं. 

6fimgqj8

पुलिस मामले की कर रही है जांच

सूचना मिलने के बाद एडिशनल एसपी विमल सिंह और डिप्टी मेघा गोयल मौके पर पहुंची. पुलिस आसपास में लगे करीब 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, लेकिन अभी तक कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी है. पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close